S M L

बाहुबली 2 ट्रेलर रिलीज: हिंदी में देखिए 'बाहुबली 2: द कंक्लूजन' का ट्रेलर

हम आपको हिंदी में समझाते हैं कि ट्रेलर में हो क्या रहा है.

Updated On: Mar 16, 2017 09:38 AM IST

FP Staff

0
बाहुबली 2 ट्रेलर रिलीज: हिंदी में देखिए 'बाहुबली 2: द कंक्लूजन' का ट्रेलर

'बाहुबली 2 द कंक्लूज़न' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर फिल्म के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है.

पहले कहा जा रहा था कि बाकी फिल्मों की तरह इसका ट्रेलर पहले ऑनलाइन नहीं रिलीज किया जाएगा. इसे तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 300 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. सिनेमाघरों में इसे सुबह 9 से 10 के बीच रिलीज किया जाएगा लेकिन ऑनलाइन रिलीज शाम 5 बजे तक होगा. लेकिन फिर फेसबुक और यूट्यूब पर इसका ट्रेलर आ गया. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 24 सेकेंड लंबा है.

हम आपको समझाते हैं कि ट्रेलर में हो क्या रहा है-

सबसे पहले अमरेद्र बाहुबली माहिष्मती राज्य की रक्षा की शपथ लेते हुए नजर आते हैं. वह कहते हैं कि इसके लिए वह जान देने से भी पीछे नहीं हटेंगे. इस पूरी कहानी में महारानी शिवाकामी की अहमियत भी ट्रेलर में नजर आती है. इसके बाद ट्रेलर उसी सवाल तक पहुंच जाता है जो फिल्म के फैंस पूछ रहे हैं- आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. उसके बाद फ्लैशबैक में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना (प्रभास और अनुष्का) की लव स्टोरी दिखाई देती है.

महारानी शिवाकामी महेंद्र बाहुबली के जन्म की घोषणा करती दिखती हैं. फिर वह 'घर में लड़ाई' की बात करती हैं. इसके पहले अमरेंद्र बाहुबली और भल्लाल देव के बीच की लड़ाई और फिर महेंद्रबाहुबली और भल्लाल देव के बीच आखिरी लड़ाई के कुछ सीन भी नजर आते हैं. ट्रेलर में बाहुबली कटप्पा से कहता भी है कि अगर वह उनके साथ हैं तो कोई नहीं मार सकता. यह लाइन काफी मायने रखती है क्योंकि सबको पता है कि आखिर कटप्पा ही बाहुबली को मारता है.

फिल्म 'बाहुबली: द बिगिनिंग' की सीक्वल 'बाहुबली 2: द कंक्लूज़न' 28 अप्रैल को रिलीज होगी. यह फिल्म एक प्राचीन राज्य में दो भाइयों के बीच संघर्ष की कहानी है, इसमें प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णन और सत्याराज जैसे कलाकार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi