S M L

Box Office Report Day 1: आयुष्मान की 'बधाई हो' के सामने अर्जुन की 'नमस्ते इंग्लैंड' ने टेके घुटने, जानिए कुल कमाई

आइए जाने 'बधाई हो और 'नमस्ते इंग्लैंड' की पहले दिन की कुल कमाई

Updated On: Oct 19, 2018 03:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
Box Office Report Day 1: आयुष्मान की 'बधाई हो' के सामने अर्जुन की 'नमस्ते इंग्लैंड' ने टेके घुटने, जानिए कुल कमाई
Loading...

बीते रोज बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई. जहां एक तरफ आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ' बधाई हो' थी वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ''नमस्ते इंग्लैंड'' सिनेमाघरों में रिलीज हुई. तो आइए जानते हैं कैसी रही इन दोनों फिल्मों की पहले दिन की कमाई. रिलीज के पहले दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वहीं अर्जुन कपूर की फिल्म ''नमस्ते इंग्लैंड' की शुरुआत अच्छी नहीं रही.

18_10_2018-badhai_ho_18547425

अमित शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'बधाई हो' ने रिलीज के पहले दिन 7.29 करोड़ की शानदार बिजनेस किया. वही दूसरी ओर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ''नमस्ते इंग्लैंड'' ने महज 1.75 करोड़ का कारोबार किया. वाकई में अर्जुन कपूर की फिल्म के लिए ये शुरुआत अच्छी तो नहीं है. लेकिन आने वाले दिनों में यह आकाड़े बदल भी सकते हैं. वहीं फिल्मों की कमाई पर मध्यप्रदेश में चल रही सोनेमघरों के बंद का भी असर पड़ता दिखाई दे रहा है.

Namastey England Review_0

फिल्म क्रिटिक्स की बात करें तो आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' को क्रिटिक्स ने बहुत पसंद किया है. इसके साथ ही दर्शक भी इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि फिल्म की कहानी उन्हें पसंद आई है.

[ यह भी पढ़ें : गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, ऐसा होगा किरदार ]

वहीं अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ''नमस्ते इंग्लैंड'' क्रिटिक्स ने सिरे से नकार दिया है. नमस्ते इंग्लैंड 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है. जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ रोमांस करते नजर आए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi