S M L

FIR : आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' पर लगा कहानी चुराने का आरोप, कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म

छत्तीसगढ़ के लेखक और पत्रकार पारितोष चक्रवर्ती ने ये इल्जाम फिल्म 'बधाई हो' के निर्माता, निर्देशक और लेखक पर लगाया है

Updated On: Oct 27, 2018 02:25 PM IST

Ankur Tripathi

0
FIR : आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' पर लगा कहानी चुराने का आरोप, कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म
Loading...

आयुष्मान खुरना की सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस कर रही है. जहां फिल्म ने अब तक 66 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म को पास कर दिया है. लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. जी हां आपको बता दें, हाल ही में एक लेखक ने फिल्म की कहानी पर चोरी का आरोप लगाया है.

 

छत्तीसगढ़ के लेखक और पत्रकार पारितोष चक्रवर्ती ने ये इल्जाम फिल्म 'बधाई हो' के निर्माता, निर्देशक और लेखक पर लगाया है. पारितोष का कहना है कि फिल्म की टीम ने उनकी कहानी चोरी करके ये फिल्म बनाई है. ऐसे में पारितोष ने तीनों के खिलाफ रायपुर के पंडरी थाने में एफआईआर भी दर्ज करा दी है. आईएनएस के रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि हमें लिखित शिकायत मिली है. उस पर जांच की जा रही है. शिकायत करता का कहना है कि ''19 साल पहले प्रकाशित उनके कहानी संग्रह 'घर बुनते हुए' में शामिल 'जड़' नामक कहानी को चुराकर फिल्म 'बधाई हो' बनाई गई है."

[ यह भी पढ़ें : काला हिरण शिकार मामला: सलमान की अपील पर सुनवाई टली, अब ये तारीख मिली ]

आपको बता दें, 18 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म बधाई हो का निर्देशन अमित कुमार ने किया है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या ,मल्होत्रा ले अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म इस वक्त बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi