S M L

Shocking : 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने पति पर लगाए दिल दहला देने वाले आरोप

चाहत ने फरहान पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. चाहत ने फरहान पर उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करेने जैसे बड़े आरोप लगाए हैं.

Updated On: Nov 18, 2018 06:20 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने पति पर लगाए दिल दहला देने वाले आरोप

पॉपुलर सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में साक्षी तंवर की छोटी बहन के रोल में नजर आईं पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत खन्ना पिछले लम्बे वक्त से अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. चाहत खन्ना ने पति फरहान मिर्जा से अलग होने का फैसला लेकर सबको चौंका दिया था. यहां तक कि चाहत ने पति फरहान मिर्जा के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल की हुई है. अब चाहत ने फरहान पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. चाहत ने फरहान पर उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करेने जैसे बड़े आरोप लगाए हैं.

आजतक में छपी खबर के मुताबिक चाहत लंबे समय से अपनी शादी से नाखुश थीं. उन्होंने पति से अलग होने का फैसला रातोंरात नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि वे तलाक चाहती हैं, लेकिन उनके पति ऐसा नहीं चाहते. चाहत का कहना है कि वे किसी भी कीमत पर अपने पति के साथ नहीं रहना चाहतीं.

चाहत ने फरहान पर यौन और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए. उन्होंने कहा- 'यह सिर्फ शारीरिक शोषण नहीं था, बल्क‍ि फाइनेंशियल और मेंटल भी था. घर के ऐसे माहौल में मैं पागल हो रही थी. उन्होंने मुझ पर वैश्यावृत्त‍ि और को-एक्टर से अफेयर का आरोप लगाया. वे मेरे शो के सेट पर अचानक पहुंच जाते थे और जब मैं अपने को-एक्टर को हग करती या हाथ पकड़ती तो हंगामा खड़ा कर देते थे. एक बार जब को-एक्टर ने मुझे पार्टी में बुलाया तो उन्होंने इसे डेट समझ लिया'.

चाहत ने फरहान पर यह भी आरोप लगाए कि उनकी तबीयत ठीक न होने की स्थ‍िति में वे उनसे संबंध बनाने को कहते थे. चाहत ने कहा- 'मैं यद‍ि मर भी रही हूं तो फरहान को कोई फर्क नहीं पड़ता था. मैं अपनी बच्च‍ियों के लिए सहती रही. लेकिन ये घरेलू हिंसा से भी ज्यादा था. उसने मुझे मेरे परिवार से अलग करने की भी कोशिश की. इस सबके बाद मैंने उससे अलग होने का फैसला किया'.

'बड़े अच्छे लगते हैं' से लोकप्रिय हुईं चाहत खन्ना ने 5 साल पहले फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी. चाहत ने कुछ महीनों पहले जब अपनी बेटियों के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए ल‍िखा, 'मेरी जिंदगी का सिर्फ एक ही मकसद है कि मैं तुम्हारी जिंदगी परियों जैसी बना दूं.' और पोस्ट के साथ उन्होंने #singlemom हैशटैग दिया तभी से ये साफ हो गया कि चाहत के वैवाहिक जीवन में सबकुछ ठीक नहीं है. चाहत की बेटियों के नाम जौहर और अमायरा हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi