S M L

Divorce : इस पॉपुलर एक्ट्रेस की दूसरी शादी भी टूटी, तलाक लेने का किया ऐलान

एक इंटरव्यू में चाहत ने ये खुलासा करते हुए कहा कि ''मैं जल्द ही तलाक की अपील दाखिल करने वाली हूं

Rajni Ashish Updated On: Aug 02, 2018 09:50 AM IST

0
Divorce : इस पॉपुलर एक्ट्रेस की दूसरी शादी भी टूटी, तलाक लेने का किया ऐलान

सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम चाहत खन्ना पिछले कुछ दिनों से ही अपनी शादी में आई दरार की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं.

हाल ही में पांच साल पहले दूसरी बार शादी रचाने वाली एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में खुद को सिंगल मदर कहकर चौंका दिया था. इस पोस्ट के बाद से उनकी शादी टूटने की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. इस चर्चा के चलते एक्ट्रेस ने मीडिया से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की गुजारिश भी की थी. हालांकि अब ये साफ़ हो गया है कि चाहत ने उनके पति से तलाक लेने का फैसला कर लिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में चाहत ने कहा- ''मैं जल्द ही तलाक की अपील दाखिल करने वाली हूं. हां ये सच है. हमें अलग हुए कुछ वक्त हो गया है. हम तलाक लेने वाले हैं. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती कि क्या गलत हुआ. यह फैसला लेने के कारण बेहद ही निजी हैं और मैं सभी से उम्मीद करती हूं कि वह हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखेंगे.''

'बड़े अच्छे लगते हैं' से लोकप्रिय हुईं चाहत खन्ना ने 5 साल पहले फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट कीं. लेकिन चाहत ने हाल ही में अपनी बेटियों के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए ल‍िखा, 'मेरी जिंदगी का सिर्फ एक ही मकसद है कि मैं तुम्हारी जिंदगी परियों जैसी बना दूं.' इस पोस्ट के साथ उन्होंने #singlemom हैशटैग दिया. चाहत की बेटियों के नाम जौहर और अमायरा हैं.

आपको बता दें कि चाहत खन्ना की पहली शादी भरत नरसिंहानी से हुई थी. ये पहली बार 2002 में मिले थे. उस वक्त चाहत महज 16 साल की थी. दिसंबर 2006 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि, शादी के कुछ ही महीनों बाद वे पति से अलग हो गईं. चाहत ने भरत पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. फरवरी 2013 में एक्ट्रेस ने फरहान मिर्जा से शादी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi