विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चिड़ियाघर में बाबूजी के अंदर आयी एक औरत की आत्मा, बाबू जी ने लिया औरत का अवतार

बाबू जी के अंदर हसीना की आत्मा आ गयी है जिसके बाद उन्होंने औरत का अवतार ले लिया

Rajni Ashish Updated On: Jul 25, 2017 10:30 PM IST

0
चिड़ियाघर में बाबूजी के अंदर आयी एक औरत की आत्मा, बाबू जी ने लिया औरत का अवतार

सब टीवी के शो 'चिड़ियाघर' में आने वाले एपिसोड में आपको शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब आप बाबू जी को औरत के अवतार में देखेंगे. जैसा कि जानते है चिड़ियाघर के मुखिया बाबू जी हैं जिनके कहे अनुसार ही पूरा परिवार चलता है. इस चिड़ियाघर में भी सभी सदस्यों के नाम जानवरों पर रखे गए हैं जैसे कोयल,चुहिया, कपि और गदहा प्रसाद.

 

BABUJJIG

लेकिन आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि हमेशा सत्य की राह पर चलने वाले बाबू जी का पूरा अवतार बदल जाएगा. दरअसल बाबू जी के अंदर हसीना नाम की एक तवायफ की आत्मा आ जायेगी.जिसके बाद बाबू जी हसीना का भेष धारण कर लेंगे. इतना ही नहीं बाबू जी सबके सामने नाचने लगेंगे. घर की औरतें ये सब देखकर हैरान रह जाएंगी.

BABUJJI

आप देखेंगे कि चिड़ियाघर में किटी पार्टी चल रही होगी जिसमें बाबू जी हसीना रूप धरकर नाचने लगेंगे. बाबूजी को डांस करता देख हिरणी भी उनके साथ डांस करने लगेगी. लेकिन बाबूजी की इस हालत को देखकर चुहिया और कोयल हैरान रह जाएंगी.

 

BABUJI1

अब आने वाले एपिसोड में देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि 'चिड़ियाघर' में सभी सदस्यों को कैसे पता चलेगा कि बाबू जी के अंदर हसीना की आत्मा आ गयी है और कैसे बाबू जी के अंदर से हसीना की आत्मा निकलेगी.

 

BABUJI

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi