live
S M L

‘भीष्म पितामह’ बनेंगे अमिताभ बच्चन

700 करोड़ रुपए की लागत से बनेगी फिल्म, आमिर, रजनीकांत भी कर सकते हैं रोल

Updated On: Mar 31, 2017 11:04 PM IST

Sunita Pandey

0
‘भीष्म पितामह’ बनेंगे अमिताभ बच्चन

'बाहुलबली - द कन्ल्यूजन' की रिलीज के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एस एस राजामौली ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर आधारित फिल्म पर काम शुरू कर दिया है.

बता दें कि राजामौली 'महाभारत' पर आधारित लगभग 700 करोड़ के बजट की फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के अनेक स्टार्स दिखाई देंगे. इनमें से एक हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, जो राजामौली की महाभारत में भीष्म पितामह के किरदार में नजर आएंगे.

बता दें कि राजामौली काफी लंबे समय से इस विषय पर फिल्म बनाने की योजना कर रहे थे. अभी तक कलाकारों का चयन फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन चर्चा है कि इस फिल्म में आमिर खान, रजनीकांत और एक्टर मोहनलाल साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

आने वाले दिनों में राजामौली अपनी इस फिल्म के बारे में ऑफिशियल घोषणा कर सकते हैं. अस्सी के दशक में बीआर चोपड़ा के टीवी सीरियल महाभारत ने दर्शकों के बीच ऐसी जगह बनाई कि आज भी लोग उसे भूल नहीं पाए हैं.

उसके एक-एक किरदार आज भी लोगों के जेहन में है. महाभारत में मुकेश खन्ना ने भीष्म पितामह के किरदार को अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा के लिए यादगार बना दिया. अब देखना दिलचस्प होगा कि अमिताभ बच्चन अपनी पावरफुल एक्ट‍िंग से इस रोल को कितना यादगार बना पाते हैं. बता दें कि 2012 में आई एनीमेशन फ़िल्म महाभारत में बिग बी ने भीष्म के किरदार के लिए डबिंग की थी.

700 करोड़ के मेगा बजट से बनने वाली इस फिल्म को हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी भाषाओं में शूट किया जाएगा. उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग साल 2018 के अंत में शुरू होगी और साल 2019 के अंत या 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi