S M L

बाहुबली 2 ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 500 करोड़

सेटेलाइट राइट्स बेचकर फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई कर ली है.

Updated On: Feb 02, 2017 11:36 AM IST

FP Staff

0
बाहुबली 2 ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 500 करोड़

'बाहुबली 2' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में लॉन्च हुआ है. इस फिल्म से जुड़ी एक-एक खबर का लोग उत्सुकता से पढ़ते हैं. अब नई खबर ये है कि फिल्म तो रिलीज बाद में होगी इसका क्रेज इतना बड़ा है कि इसने रिलीज से पहले की 500 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एस एस राजामौली की बाहुबली का दूसरा पार्ट कमाई के लिहाज से सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने वाला है. जानकारी के मुताबिक फिल्म ने रिलीज से पहले ही सेटेलाइट राइट्स के जरिए 500 करोड़ कमा लिए हैं.

पिछले दो साल से सिनेमा के फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' का जुमला इतना मशहूर हो चुका है कि लोग इसी बहाने फिल्म की चर्चा शुरू कर देते हैं.

प्रभाष और राणा डुग्गुबाती स्टारर फिल्म के नए पोस्टर ने भी लोगों को काफी आकर्षित किया था. ये पोस्टर रिलीज के साथ ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था.

कहा जा रहा है कि रिलीज से पहले फिल्म ने थियेट्रिकल राइट्स बेचकर भी काफी कमाई कर ली है. 'बाहुबली-2' चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में एकसाथ रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस पर आया 'बाहुबली 2' का नया पोस्टर

फिल्‍ममेकर करण जौहर इस फिल्‍म को हिंदी में रिलीज कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इसके लिए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने इसके राइट्स 120 करोड़ रुपये में खरीदे हैं.

कहा जा रहा है कि फिल्‍म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है. 'बाहुबली: द बिगनिंग' साल 2015 में रिलीज हुई थी. ये पहली ऐसी हिंदी में डब की गई साउथ इंडियन फिल्म थी जिसने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी.

फिल्‍म में प्रभाष महेंद्र बाहुबली की भूमिका में हैं, राणा डुग्‍गुबाती भल्‍लाल देव की भूमिका में हैं, जबकि सत्‍यराज ने कटप्‍पा का किरदार निभाया है. इस फिल्म की जितनी चर्चा दक्षिण भारत में हो रही है उतने ही ज्यादा बेताब उत्तर भारत के दर्शक हैं. 'बाहुबली 2' से जुड़ी एक -एक खबर पर लोग ध्यान दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi