S M L

OMG: ‘पद्मावत’ की रिलीज से घबराए दूसरे फिल्ममेकर्स, बदल सकती है ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट

‘अय्यारी’ फिल्म के निर्माता कतई ये नहीं चाहते कि दो बड़ी फिल्मों के बीच फंसकर उनकी फिल्म दम तोड़ दे

Updated On: Jan 08, 2018 09:28 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: ‘पद्मावत’ की रिलीज से घबराए दूसरे फिल्ममेकर्स, बदल सकती है ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज की तारीख क्या सामने आई दूसरे फिल्ममेकर्स के लिए परेशानी का सबब बन गई. वैसे तो ‘पद्मावत’ को भंसाली ने 25 जनवरी को रिलीज करने की बात की है लेकिन इसकी गुंजाईश नहीं दिखती बहरहाल कुछ दूसरे निर्माता परेशान हो गए हैं.

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ भी इसी तारीख को रिलीज हो रही है. हालांकि अक्षय ने भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज का स्वागत किया है. लेकिन कहीं न कहीं बॉक्स ऑफिस पर इसका साफ तौर पर असर देखने को मिलेगा. क्योंकि महज एक दिन बाद 26 तारीख को ही यानि गणतंत्र दिवस को नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ की भी रिलीज डेट है. 25 जनवरी के बाद लगातार तीन दिन तक सरकारी छुट्टियां हैं. ऐसे में फिल्म निर्माता ज्यादा से ज्यादा अपनी फिल्मों को दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं.

‘अय्यारी’ के निर्देशक नीरज पांडे ने एक इंटरव्यू के दरम्यान बताया कि, ‘फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है. मैं नहीं चाहता कि मेरी फिल्म किसी भी बड़ी फिल्म से टकराए, जिसका नुकसान हमें उठाना पड़े.’

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि, ‘ ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट की आधिकारिक जानकारी मिल जाए जिसके बाद उनकी टीम अपना फैसला लेगी.‘

‘अय्यारी’ फिल्म के निर्माता कतई ये नहीं चाहते कि दो बड़ी फिल्मों के बीच फंसकर उनकी फिल्म दम तोड़ दे. ऐसे में हो सकता है कि इसकी रिलीज की तारीख ही बदल जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi