S M L

Wow : आयुष्मान खुराना ने खुद को बताया 'ऑन्टी मेगनेट', कहा ''बड़ी उम्र की लड़कियां ज्यादा आती हैं पसंद''

वहीं आयुष्मान खुराना ने यहां बताया कि उनकी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' नहीं KLPD होने वाली थी

Updated On: Nov 01, 2018 09:46 AM IST

Ankur Tripathi

0
Wow : आयुष्मान खुराना ने खुद को बताया 'ऑन्टी मेगनेट', कहा ''बड़ी उम्र की लड़कियां ज्यादा आती हैं पसंद''
Loading...

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. जहां वो इन दिनों अपनी सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. आयुष्मान खुराना लगातार अपनी दो फिल्म सुपरहिट दे चुके हैं. जिसके बाद हाल ही में वो नेहा धूपिया के बहुचर्चित शो 'नो फिल्टर विद नेहा' में पहुंचे थे. इस दौरान आयुष्मान ने कई तरह के खास खुलासे किए. ऐसे में नेहा ने इस एपिसोड के कई वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है.

आयुष्मान ने यहां अपनी पसंद की बात करते हुए बताया कि उन्हें कौन सी महिलाएं आकर्षित करती हैं. एक्टर ने नेहा से अपनी बातचीत में बताया कि बचपन से उन्हें ऑन्टी मेगनेट (आंटी को आकर्षित करने वाला) कहा जाता था. आयुष्मान ने बताया की वो अपने लुक्स के चलते वो हमेशा सबके पंसदीदा रहा करते थे.

वहीं अपनी बातों में आयुष्मान खुराना ने बताया की उन्हें अपने से ज्यादा उम्र की महिलाएं ज्यादा पसंद हैं. क्योंकि उन्हें बचपन से ही अपने से ज्यादा उम्र की महिलाएं बहुत अट्रेक्ट करती हैं.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : रिलीज से पहले 'ठग्स आफ हिंदोस्तान' पर मानहानि का मामला दर्ज, आमिर खान की बढ़ी मुश्किलें ]

वहीं आयुष्मान खुराना ने यहां बताया कि उनकी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' नहीं KLPD होने वाली थी. लेकिन आयुष्मान खुश हैं कि ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ. आयुष्मान ने यहां अपने मजाकियां अंदाज में कहा वो एक ऐसी फिल्म से डेब्यू क तैयारी में थे जिसकी शूटिंग कभी नहीं हुई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi