विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Viral : 'कॉमेडी दंगल' के सेट पर आयुष्मान खुराना ने भारती सिंह को उठा लिया अपनी पीठ पर

अनु मलिक ने आयुष्मान को भारती को फिल्म 'दम लगा के हईशा' के उसी सीन को दोहराने के लिए कहा, जिसमें उन्होंने भूमि को उठाया था, जिसके बाद आयुष्मान ने भारती को अपनी पीठ पर उठा लिया

Rajni Ashish Updated On: Aug 10, 2017 08:27 AM IST

0
Viral : 'कॉमेडी दंगल' के सेट पर आयुष्मान खुराना ने भारती सिंह को उठा लिया अपनी पीठ पर

फिल्म 'दम लगा के हईशा' में तब भारी भरकम रही अभिनेत्री भूमि पेडणेकर को अपनी पीठ पर उठा चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना ने जल्द एंड टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रहे टीवी शो 'कॉमेडी दंगल' में कॉमेडियन भारती सिंह को भी ठीक उसी तरह उठा लिया. आयुष्मान अभिनेत्री कृति सेनन और राजकुमार राव के साथ आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन के लिए टीवी शो के सेट पर पहुंचे थे.

maxresdefault

शो में भारती के साथ नजर आने वाले संगीतकार अनु मलिक ने आयुष्मान को भारती को फिल्म के उसी सीन को दोहराने के लिए कहा, जिसमें उन्होंने भूमि को उठाया था. इसके बाद शो के सेट पर सभी लोट-पोट हो गए. आयुष्मान के साथ साथ कृति और राजकुमार राव ने भी 'कॉमेडी दंगल' के सेट पर जमकर मस्ती की.

Bareilly-Ki-Barfi-on-Comedy-Dangal-sets-7

ayushmann_comedy_dangal09_1c

 

भारती ने कहा, "आयुष्मान, कृति और राजकुमार सेट पर थे और हमने उनके साथ मजेदार शूटिंग की. अनु मलिक ने मुझे चुनौती दी, लेकिन आयुष्मान ने 'दम लगा के हईशा' के दृश्य को दोहराया. उन्होंने मुझे अपनी पीठ पर बिठाया और सेट पर चारों तरफ घुमाया."

उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें रिटर्न गिफ्ट देने के लिए उठाया और डांस किया." 59990343

'कॉमेडी दंगल' का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर शनिवार से होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi