S M L

Biopic : 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' के बाद इस दिग्गज सितारे की बायोपिक करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' आज रिलीज हो गई है. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का ट्रेलर सभी को बहुत पसंद आया था.

Updated On: Oct 18, 2018 09:23 AM IST

Ankur Tripathi

0
Biopic : 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' के बाद इस दिग्गज सितारे की बायोपिक करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' आज रिलीज हो गई है. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का ट्रेलर सभी को बहुत पसंद आया था. वहीं कल क्रिटिक्स की आई रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म से आयुष्मान खुराना ने फिर एक बार बता दिया है कि उनकी एक्टिंग का लेवल बिल्कुल ही अलग है. अपनी फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया के बाद आयुष्मान बहुत खुश हैं. लेकिन अब आयुषमन अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर बढ़ चुके हैं.

हाल ही में आयुष्मान खुराना की न्यूज पोर्ट्ल डीएनए खास बात चीत में की है जहां आयुष्मान ने बताया की वो किशोर खुमार की बायोपिक में काम करना चाहते हैं. वाकई आयुष्मान खुराना की इस फिल्म के लिए एक अच्छा किरदार साबित हो सकते हैं. क्योंकि एक अच्छा एक्टर होने के साथ- साथ आयुष्मान खुराना एक अच्छे सिंगर भी हैं. वही आयुष्मान खुराना की एक और बात किशोर दा से मिलती है. आयुष्मान जो भी फिल्म साइन करते हैं उसमें अपना एक गाना जरूर गाते हैं.

[ यह भी पढ़ें :  Buzz : NTR की बायोपिक में इस अंदाज में नजर आएंगी विद्या बालन, देखिए वायरल तस्वीर ]

आयुष्मान खुराना कहते हैं '' मैंने जितनी भी फिल्में साइन की हैं, उसमें एक गाना तो जरुर गया है. वहीं फिल्म अंधाधुन में दो गाने गाए और एक बधाई हो में भी गाया है. लेकिन मैं एक्टर और सिंगर का किरदार निभाना चाहता हूं. सच कहूं तो मैं किशोर कुमार की बायोपिक में काम करना चाहता हूं. क्योंकि मैं बचपन से उनका बहुत बड़ा फैन रहा हूं. हाल ही में ये खबरें थीं की निर्देशक अनुराग बसु किशोर कुमार पर बायोपिक बनाना चाहते हैं. मैं समझता हूं की उन्हें मेरे साथ ये फिल्म बनानी चाहिए.''

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi