S M L

Badhai Ho: फिल्म को मिले प्यार से बेहद खुश हैं आयुष्मान, शेयर की ऐसी बातें

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ को बेशुमार प्यार दर्शकों की तरफ से मिल रहा है

Updated On: Nov 07, 2018 11:57 AM IST

Arbind Verma

0
Badhai Ho: फिल्म को मिले प्यार से बेहद खुश हैं आयुष्मान, शेयर की ऐसी बातें
Loading...

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ का जलवा अब भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है. लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म ने रिलीज के महज 17 दिनों में 100 करोड़ का कारोबार कर लिया. इस तरह से ये फिल्म बॉलीवुड की 10वीं ऐसी फिल्म भी बन गई जिसने 100 करोड़ का कारोबार किया है. अपनी इस फिल्म की सफलता के बारे में अब आयुष्मान ने खुलकर बोला है.

मुझे मिला है काफी विश्वास

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ को बेशुमार प्यार दर्शकों की तरफ से मिल रहा है. इस प्यार से अभिभूत होकर अब फिल्म के लीड सितारे आयुष्मान खुराना ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा है कि, ‘इससे मुझे काफी विश्वास मिला है कि मेरा स्क्रिप्ट चुनने का तरीका सही है. मैंने हमेशा खुद से फैसला लिया है और अपने विश्वास पर स्क्रिप्ट को चुना है. फिल्म की स्क्रिप्ट चुनने के मामले में मेरा विश्वास ही बढ़ा है.’

गर्भवती मां की है कहानी

आपको बता दें कि, इस फिल्म में एक ऐसी मां और बेटे के बीच कहानी को दिखाया गया है, जिसकी मां गर्भवती है और वो इस दौरान समाज से निपटने की दुविधा से गुजरता है. इस फिल्म में आयुष्मान और सान्या के अलावा नीना गुप्ता, गिरिराज राव भी अहम भूमिका में हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi