S M L

‘अंधाधुन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, पियानो आर्टिस्ट के किरदार में नजर आए आयुष्मान

आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे पहली बार एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं

Updated On: Sep 02, 2018 01:25 PM IST

Arbind Verma

0
‘अंधाधुन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, पियानो आर्टिस्ट के किरदार में नजर आए आयुष्मान

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान एक अंधे इंसान की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं, राधिका उनकी लेडी लव की भूमिका में नजर आ रही हैं.

अंधाधुन का ट्रेलर हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे पहली बार एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की आने वाली फिल्म ‘अंधाधुन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान कहते हुए नजर आते हैं कि, ‘अंधा होने की प्रॉब्लम तो सबको पता है फायदा मैं बताता हूं.’ इस डायलॉग के बाद एक पियानो आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे आयुष्मान की जिंदगी में एक लड़की की एंट्री होती है. इस ट्रेलर में तब्बू को भी बड़े ही बोल्ड अवतार में दिखाया गया है.

5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म

आपको बता दें कि, आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म का ट्रेलर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘आप नहीं देख सकते जो मैं देख सकता हूं...या शायद आप देख सकते हैं! खुद के लिए देखें! देरी के लिए माफी, लेकिन अब रिलीज हो गया है ‘अंधाधुन’ का ट्रेलर.’ आयुष्मान ने अपने किरदार में घुसने के लिए दो महीने तक पियानो की ट्रेनिंग ली है. ये फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi