S M L

Badhai Ho: आयुष्मान और सान्या की फिल्म ने विदेश में भी दिखाया कमाल, इतने करोड़ की कमाई की

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स की काफी सराहना मिल रही है

Updated On: Oct 25, 2018 12:53 PM IST

Arbind Verma

0
Badhai Ho: आयुष्मान और सान्या की फिल्म ने विदेश में भी दिखाया कमाल, इतने करोड़ की कमाई की

आयुष्मान खुराना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन का वक्त बीत चुका है लेकिन फिल्म की कमाई में कोई भी कमी नहीं आ रही है. भारत के साथ-साथ ये फिल्म दूसरे देशों में भी अच्छा कारोबार कर रही है.

विदेश में मचाया धमाल

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. अभी तक इस फिल्म ने 6 दिनों में कुल 56.85 करोड़ का कारोबार कर लिया है. भारत में तो ये फिल्म काफी चल रही है लेकिन इंटरनेशनल मार्केट में भी फिल्म काफी अच्छा कारोबार कर रही है. यूएस और कनाडा में फिल्म ने न केवल 5 दिनों के भीतर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कारोबार कर लिया बल्कि आयुष्मान की ये पहली फिल्म है जिसने इंटरनेशनल मार्केट में इतने कम समय में इतना अच्छा बिजनेस किया है.

फैमिली ड्रामा है आयुष्मान की बधाई हो

आपको बता दें कि, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स की काफी सराहना मिल रही है. इस फिल्म की कहानी एक ऐसी मिडिल क्लास महिला की जिंदगी पर आधारित है जो अधेड़ उम्र में प्रेग्नेंट हो जाती है. इस महिला का किरदार नीना गुप्ता ने निभाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi