विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : मोनी रॉय को लेकर सलमान खान-आयुष शर्मा में हुई तनातनी

सलमान जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू मूवी में मोनी को लेना चाहते थे, वहीं आयुष इसके खिलाफ हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 15, 2017 09:06 PM IST

0
Revealed : मोनी रॉय को लेकर सलमान खान-आयुष शर्मा में हुई तनातनी

हमने आपको बहुत पहले ही बता दिया था कि सलमान खान बहुत जल्द बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं. आपको बता दें कि सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा को अपने ही प्रोडक्शन हाउस की एक रोमांटिक फिल्म से लॉन्च करने वाले हैं. अब इस फिल्म में होने वाली हीरोइन को लेकर सलमान और आयुष में टशन शुरू हो गई है.

737637

मोनी ने डाली सलमान-आयुष में दरार

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को लेकर आयुष शर्मा सलमान के एक फैसले से खुश नहीं हैं. दरअसल सलमान खान इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ टीवी कि हॉट हसीना मोनी रॉय को लेना चाहते हैं लेकिन आयुष ने मोनी के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए मना कर दिया है. आयुष चाहते हैं कि उनकी पहली फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की कोई बड़ी एक्टर हो या फिर किसी बड़ी अदाकारा की बहन या रिश्तेदार हो ताकि फिल्म को लेकर सुर्खियां बनने लगे. लेकिन बताया जा रहा है कि सलमान ने मोनी को इस फिल्म में लेने के लिए मन बना लिया है. इसी वजह से आयुष और सलमान के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबर आ रही है.

Ayush-Sharma

अर्पिता करेंगी आखरी कोशिश

salman-ayush-arpita

रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्पिता अपने प्यारे भाई सलमान को आयुष की बात मान लेने के लिए आखरी कोशिश करेंगी. लेकिन फिर भी अगर सलमान नहीं मानें तो आयुष को बुझे मन से ही सही मोनी के साथ ही काम करना होगा.

मोनी ने किया अक्षय के साथ डेब्यू

akshay-kumar-mouni-roy-began-shooting-gold-bradford-1

मोनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. पहले खबरें थीं कि सलमान के कहने पर ही मोनी को अक्षय की फिल्म में काम मिला है, लेकिन बाद में 'गोल्ड' के मेकर्स ने इस खबर को खारिज कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi