विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की एक्स-गर्लफ्रेंड कर रहीं हैं टीवी पर डेब्यू

सूत्रों के मुताबिक अक्षय की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा जुल्का बहुत जल्द स्टार प्लस के शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' से टीवी पर डेब्यू करने जा रहीं हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2017 07:13 PM IST

0
Revealed : 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की एक्स-गर्लफ्रेंड कर रहीं हैं टीवी पर डेब्यू

90 के दशक की कई सुपरहिट फिल्मों कि हीरोइन आयशा जुल्का आपको याद हैं ना. वही आयशा जिनका नाम अक्षय कुमार के साथ सबसे पहले जुड़ा था. अब अक्षय कुमार को डेट कर चुकीं आयशा जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखेंगी. आयशा ने 'खिलाड़ी', 'रंग' 'बलमा' 'जो जीता वही सिकंदर' और दलाल जैसी हिट फिल्मों में काम किया था.

maxresdefault

आयशा और अक्षय हिट फिल्म 'खिलाड़ी' में साथ दिखाई दिए थे. उस समय दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा थी और आयशा वाकई अक्षय से शादी करना चाहती थीं. हालांकि अक्षय उस वक्त सीरियस रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं थे जिस पर हुई अनबन के बाद दोनों अलग हो गए.

बताया जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म के 'दलाल' के वक्त हुए विवाद ने उनको बॉलीवुड से लगभग बाहर ही कर दिया था.

16.-Ayesha-Julka-DSC_9147

सूत्रों के मुताबिक आयशा बहुत जल्द स्टार प्लस के टीवी शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में एक अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकती हैं. बता दें कि इस सीरियल में नारायणी शास्त्री और महिमा मकवाना मां-बेटी के रोल में नजर आने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस सीरियल में आयशा का किरदार बड़ी मां का होगा उनका जो परिवार के सभी सदस्यों पर हुकूम चलाती है. बताया गया है कि यह रोल पहले तो पॉजिटिव होगा, लेकिन बाद में नेगेटिव हो जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi