S M L

Brahmastra: आज शाम प्रयागराज में होने वाला है कुछ ऐसा, करण जौहर ने दी जानकारी

इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है

Updated On: Mar 04, 2019 03:32 PM IST

Arbind Verma

0
Brahmastra: आज शाम प्रयागराज में होने वाला है कुछ ऐसा, करण जौहर ने दी जानकारी

बीते दिन करण जौहर ने सोशल मीडिया पर प्रयागराज के कुछ गूगल मैप्स की तस्वीरें शेयर की थीं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था कि, ‘कई बार महान सफर एक बड़े स्टेप के बाद शुरू होता है. जानकारी के लिए बने रहिए.’ इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे लेकिन अब हाल ही में एक छोटा सा वीडियो करण ने शेयर किया है.

जादुई होने वाला है कुंभ मेला

करण जौहर ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘आज रात, कुंभ मेला जादुई होने जा रहा है. ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े शाम 7:30 बजे.’ करण के इस ट्वीट के बाद फैंस असमंजस में हैं कि आखिर आज की शाम होने क्या वाला है. दरअसल, करण जौहर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर आज एक बड़ा खुलासा करने वाले हैं. प्रयागराज के मैप को आलिया ने भी अपनी इंस्ट्ग्राम स्टोरी पर सेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘एक नए सफर की शुरुआत, हर-हर महादेव. हैप्पी महाशिवरात्रि. प्रयागराज.’

अलग रोल में नजर आएंगे अमिताभ और नागार्जुन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अमिताभ बच्चन भगवान् ब्रह्मा के रोल में और नागार्जुन भगवान् विष्णु के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है, जबकि इसे प्रोड्यूस करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi