live
S M L

नामकरण : अवनी और नील हुए हमेशा के लिए जुदा

खुद पर लगे बेवफाई के इल्जाम की वजह से अवनी ने नील का घर छोड़ दिया

Updated On: Jul 16, 2017 10:24 AM IST

Rajni Ashish

0
नामकरण : अवनी और नील हुए हमेशा के लिए जुदा

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो नामकरण में नील और अवनी की जिंदगी में भयंकर भूचाल आ गया है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नील और अवनी का हमेशा के लिए साथ छूट जायेगा.

आपने अब तक देखा की नील अवनी भाई अमोल और उसकी चचेरी बहन रिया को अपने घर पर ले आया है.  लेकिन रिया अवनी और नील को अलग करने की साजिश रच रही है. इस साजिश के तहत उसने अवनी के ड्रिंक में नशीली दवा मिला दी है जिससे अवनी की तबियत खराब हो जाती है.  इसके बाद अवनी का दोस्त अली उसकी मदद करने की कोशिश करेगा.  अली जब अवनी को सहारा देने की कोशिश करेगा तो अवनी का मंगलसूत्र अली के शर्ट के बटन में फंस जाएगा.

इस बीच नील और उसके घर वाले आ जाते हैं और अली और अवनी को इतने नजदीक देख हैरान रह जाते हैं.

A post shared by PS_Fangirl (@fangirl_ps) on

अवनी पर लगा अली के साथ अफेयर का इल्जाम

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अवनी और अली को एक दूसरे के करीब देखकर नील और उसका पूरा परिवार हैरान रह जाएगा. नील की मां श्वेता अवनी पर अली के साथ अफेयर होने का इल्जाम लागग देगी. नील भी अवनी और अली पर अपना गुस्सा उतार देता है.

नील और अवनी हुए हमेशा के लिए जुदा

A post shared by PS_Fangirl (@fangirl_ps) on

नील और श्वेता की बातों से अवनी पूरी तरह से टूट जायेगी. अवनी नील का घर और उसे हमेशा छोड़कर कहीं दूर चले जाने का बड़ा फैसला लेगी. इसके बाद अवनी रेलवे स्टेशन पहुंच जायेगी. अवनी को घर पर ना देख नील और उसके परिवार वाले परेशान हो जाएंगे. ट्रैन में अवनी का रो-बुरा हाल हो जाएगा. वहीं नील और उसका परिवार अवनी को ढूंढ़ते हुए रेलवे स्टेशन पहुंच जायेंगे. नील अवनी के लिए परेशान हो जाएगा. आप भी देखिये नील और अवनी के जुदा होने का ये वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi