S M L

Avengers- Infinity war: अमेरिका से पहले भारत में होगी रिलीज

सुपरहीरोज भिड़ेंगे शक्तिशाली थानोस के साथ

Updated On: Dec 03, 2017 01:11 AM IST

Arbind Verma

0
Avengers- Infinity war: अमेरिका से पहले भारत में होगी रिलीज

सभी जानते हैं कि हिंदुस्तान हॉलीवुड फिल्मों का एक बड़ा बाजार है. हॉलीवुड की कई फिल्में अमेरिका से पहले भारत में ही रिलीज की जाती हैं. एक बार फिर ऐसा ही कुछ होने जा रहा है Avengers: Infinity war को लेकर. ये फिल्म 27 अप्रैल 2018 को भारत में रिलीज की जाएगी.

अमेरिका में ये फिल्म भारत में रिलीज होने के एक सप्ताह के बाद की जाएगी. फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. 24 घंटे के भीतर ही इस फिल्म के ट्रेलर को तकरीबन 23 करोड़ लोगों ने देख लिया है. ये अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर भी बन गया है.

Avengers series की हर फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. कमाल की स्टोरी टेलिंग, कमाल का एक्शन, एडवेंचर, कॉमेडी और पावरफुल कंटेंट. इन सबकी वजह से ही मारवेल कॉमिक्स भारत में लोगों की पसंदीदा बनती जा रही है. हॉलीवुड फिल्मों की भारत में बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए ही इसे अमेरिका से एक सप्ताह पहले ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

इस फिल्म में इस बार ये सुपरहीरोज शक्तिशाली थानोस के साथ भिड़ेंगे. थानोस का लक्ष्य Infinity stone हासिल करके दुनिया को तबाह करने का है. इस फिल्म में कई पुराने कलाकारों के अलावा कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री हो रही है. ये फिल्म Avengers series के सभी पार्ट्स का मिश्रण है ऐसा आप कह सकते हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है एंथनी और जो रूसो ने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi