S M L

‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ का जलवा बरकरार, पर ‘पद्मावत’ से रह गई इस मामले में पीछे

‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ भारत में कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है

Updated On: Apr 30, 2018 08:03 PM IST

Arbind Verma

0
‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ का जलवा बरकरार, पर ‘पद्मावत’ से रह गई इस मामले में पीछे

सुपरहीरोज से सजी हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ के रिलीज हुए अभी तीन ही दिन हुए हैं लेकिन इस फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है. इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. भारत में भी ये फिल्म कुछ ऐसी ही कमाई कर रही है.

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर कर रही ताबड़तोड़ कमाई

हॉलीवुड की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ ने चारों तरफ तहलका मचा रखा है. तीन ही दिन हुए हैं अभी फिल्म को रिलीज हुए लेकिन पहले ही वीकेंड में धमाकेदार कमाई हुई है. इस फिल्म के आंकड़ों के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है और बताया है कि पहले ही वीकेंड में इस फिल्म ने 94.30 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. लेकिन बड़ी बात ये है कि इतनी कमाई के बावजूद ये फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को पीछे नहीं कर पाई. पहले वीकेंड में ‘पद्मावत’ की कमाई 114 करोड़ रुपए की थी.

भारत में हुई 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज

आपको बता दें कि, ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ भारत में कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. जिसमें से एक हजार स्क्रीन्स अंग्रेजी को और बाकी के एक हजार स्क्रीन्स को डब्ड वर्जन मिले हैं. ये फिल्म अपने पहले दिन की कमाई के मामले में पहले नंबर वन पर आ पहुंची है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi