S M L

'सुई धागा' को कड़ी टक्‍कर देंगे 'एवेंजर्स' के सुपरहीरो, हिंदी में फिर से रिलीज हो रही फिल्म

मारवल स्टूडियो अब अपनी फिल्म 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' को भारत में हिंदी में रिलीज करने जा रहा है.

Updated On: Sep 23, 2018 07:22 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'सुई धागा' को कड़ी टक्‍कर देंगे 'एवेंजर्स' के सुपरहीरो, हिंदी में फिर से रिलीज हो रही फिल्म

हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' के हिंदी फैंस के लिए एक लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बता दें, मारवल स्टूडियो अब अपनी इस फिल्म को भारत में हिंदी में रिलीज करने जा रहा है. फिल्म की रिलीज तारीख 2 अक्टूबर को रखी गई है. दर्शकों की मांग पर इस फिल्म को दोबारा हिंदी में रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में हॉलीवुड के 22 सुपरहीरो हैं, जिन्होंने जबरदस्त एक्टिंग से इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाया है.

वहीं अब 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा फिल्‍म 'सुई धागा' कड़ी देकर देने वाली है। गौरतलब है कि 'सुई धागा' भी अगले महिने 28 सितंबर को रिलीज हो रही है. जिसके चलते अब इन फिल्‍मों को एक दूसरे से बॉक्‍स आफिस में कड़ी टक्‍कर होने वाली है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 'मेड इन इंडिया' कॉन्‍सेप्‍ट पर बनी यह फिल्‍म इन एवेंजर्स सुपरहीरोज का मुकाबला कर पाती है या नहीं.

खबरों की मानें तो 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' ने दो हफ्ते के अंदर 6,682 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी. यह फिल्म हॉलीवुड की सबसे जल्दी इतने रुपए कमाने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने भारत में करीब 228 करोड़ की कमाई की थी. भारत में कमाई के मामले में 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' ने 'द जंगल बुक' को पीछे छोड़ दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi