S M L

Clash: अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' से टकराएगी हॉलीवुड सुपरस्‍टार्स की 'एवेंजर्स 4', जाने क्‍या है पूरा मामला

फेमस एवेंजर्स सीरीज की फिल्‍म 'Avengers End Game' अगले साल 26 अप्रैल 2019 को अंग्रेजी के साथ हिंदी भाषा में भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Updated On: Dec 08, 2018 10:48 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Clash: अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' से टकराएगी हॉलीवुड सुपरस्‍टार्स की 'एवेंजर्स 4', जाने क्‍या है पूरा मामला

हॉलीवुड की फेमस एवेंजर्स सीरीज की फिल्‍म 'Avengers End Game' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुका है. वहीं मार्वल स्‍टूडियो की इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों में खासा उत्‍साह देखने को मिल रहा है. हालांकि इस फिल्‍म की रिलीज डेट को लेकर खुलासा भले ही नहीं हुआ है. लेकिन खबरों की मानें यह तो यह फिल्‍म अगले साल 26 अप्रैल 2019 को अंग्रेजी के साथ हिंदी भाषा में भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

जहां इस फिल्‍म का इंतजार भारत में कई इसके चाहने वाले कर रहे हैं. वहीं दिलचस्प बात यह है कि 'एवेंजर्स 4' के साथ ही एक्टर अजय देवगन की फिल्‍म 'दे दे प्यार दे' भी उसी दिन रिलीज हो रही हैं. इसका मतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर सिंघम और सुपरहीरो के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

(यह भी पढ़ें : Avengers Endgame Trailer: रिलीज हुआ एवेंजर्स 4 धमाकेदार ट्रेलर, फिर होगी सुपरहीरोज की जंग)

पिछले काफी समय से अजय देवगन की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है. लेकिन इस बार 'Avengers End Game' भी अजय देवगन की फिल्‍म पर भारी पड़ सकती है. क्योंकि आखिरी बार दर्शक सभी लीड कैरेक्टर्स को एक साथ एक ही फ्रेम में देखेंगे. 'दे दे प्यार दे' फिल्म की बात करें तो, इसे अकिव अली डायरेक्ट करेंगे जिसमें तब्बू और रकुल प्रीत सिंह अहम रोल में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi