S M L

IIFA 2017: आयोजकों पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, लोगों ने पैसे मांगे वापस

आईफा में आए कई सारे दर्शकों ने इवेंट आयोजकों से पैसे रिफंड मांगे है

Updated On: Jul 21, 2017 04:19 PM IST

Akash Jaiswal

0
IIFA 2017: आयोजकों पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, लोगों ने पैसे मांगे वापस

इस वर्ष आईफा का जश्न न्यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम ईस्ट रदरफोर्ड, न्यूजर्सी में मनाया गया. बॉलीवुड की इस शाम में भले ही फिल्मी सितारों ने खूब एन्जॉय किया हो पर वहां पहुंचे दर्शकों के लिए ये बहुत ही खराब अनुभव साबित हुआ है. दर्शकों ने इवेंट के आयोजकों पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया है.

उनका कहना है कि आयोजकों ने इवेंट के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, जूलिया रोबर्ट्स, मैट डेमोन और ऐसी कई नामचीन हस्तियों का सहरा लेकर टिकट्स बेचे. पर इवेंट पर ये सारे फिल्म ना ही आए और ना ही परफॉर्म किया.

इवेंट पर आए कई सारे दर्शकों ने अमेरिकन बाजार नामके एक वेबसाइट को बताया कि उन्होंने अपने क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड कम्पनीज में डिस्प्यूट क्लैम करके पैसे रिफंड लिए हैं.

न्यूजर्सी के मशहूर फिजिशियन डॉ. संजय गुप्ता ने अपने फेसबुक पोस्ट में कई बातों का खुलासा किया हैं. उन्होंने बताया कि उनके कई दोस्त देश के अलग अलग हिस्सों से आईफा की महेंगी टिकेट खरीद कर शो देखने आए थे.

टिकट्स के दाम 1500 डॉलर्स से 5000 डॉलर्स तक थे. इवेंट से वो सभी असंतुष्ट और नाराज हैं.

ticket

दर्शकों का आरोप है कि इवेंट को शुरू करने में देरी हुई जिस वजह से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा. साथ ही आफ्टर पार्टी में भी स्टार्स मौजूद नहीं थे.

Banner

आयोजकों पर मुख्य इल्जाम ये है की गलत और झूठा प्रमोशन कर टिकट्स महंगे दामों में बेचा गया है.

उनके द्वारा जारी किये गए विज्ञापन पोस्टर्स में बॉलीवुड से शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर है जबकि हॉलीवुड से जूलिया रोबर्ट्स और मैट डेमोन की फोटो लगाई गई है. पर ये सितारे इवेंट पर आए ही नहीं.

Banner 1

भले ही प्रमोशन के बैनर्स में ये डिस्क्लेमर दिया गया था कि बैनर इस्तेमाल किए गए फोटोज सिर्फ दिखाने के लिए हैं. इस बात की गारंटी नहीं है कि ये सभी सितारे इवेंट पर उपस्थित होंगे. पर बैनर्स को देखकर तो यही लग रहा था की इस वर्ष ये सभी स्टार्स आईफा में मौजूद होंगे.

Banner 2

बैनर्स में दिए गए फोटोज में से सिर्फ सलमान खान इवेंट पर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi