S M L

#MeToo: प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर पर लगा यौन उत्‍पीड़न का आरोप, ट्वीटर के जरिए दी सफाई

फिल्म प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर ने अपने और 'चीट इंडिया' के डायरेक्टर सौमिक सेन के खिलाफ एक महिला द्वारा लगाए गए शोषण के आरोपों का खंडन किया है.

Updated On: Oct 20, 2018 09:59 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
#MeToo: प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर पर लगा यौन उत्‍पीड़न का आरोप, ट्वीटर के जरिए दी सफाई

#MeToo अभियान ने बॉलीवुड में तहलका मचा रखा है. इस अभियान के चलते आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी यौन शोषण का मामला सामने आ रहा है. बता दें कि हाल ही में 'नीरजा' फिल्‍म के प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद सेलिब्रिटी फोटोग्राफर और फिल्म प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर ने अपने और 'चीट इंडिया' के डायरेक्टर सौमिक सेन के खिलाफ एक महिला द्वारा लगाए गए शोषण के आरोपों का खंडन किया है.

बता दें कि प्रोड्यूसर अतुल कासबेकर की सह मालिकाना कंपनी 'एलिप्सिस एंटरटेनमेंट' ने ट्विटर पर हाल ही में बने एक अज्ञात खाते द्वारा उन पर एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप के जवाब में ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी.कासबेकर, तनुज गर्ग, शांति शिवराम, स्वाति अय्यर और पिया सावने द्वारा साइन किए गए बयान में लिखा है, ''हमें 'चीट इंडिया' की शूटिंग के दौरान डायरेक्‍टर सौमिक जैन द्वारा किसी महिला सदस्य से अनुचित व्यवहार की कोई शिकायत नहीं मिली."

उन्होंने इस ओर भी अपना ध्‍यान खींचा है कि बैनर ने 'नीरजा' और 'तुम्हारी सुलू' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है और वह महिला वर्चस्ववाद के लिए जानी जाती हैं जिससे महिला सशक्तिकरण दिखता है. कंपनी द्वारा जारी बयान में यह भी लिखा है कि 'हम भारत में #MeToo अभियान का समर्थन करते हैं, वहीं हम लोगों को अज्ञात लोगों के आरोपों से सावधान का आग्रह करते हैं. हमें यह भी उम्मीद है कि इससे #MeToo अभियान की विश्वसनीयता प्रभावित नहीं होगी."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi