S M L

संजय लीला भंसाली ने रात में नहीं मांगी थी सुरक्षा : महाराष्ट्र सीएम

पद्मावती के सेट पर फिर हमला, अज्ञात लोगों ने लगाई आग

Updated On: Mar 15, 2017 08:09 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
संजय लीला भंसाली ने रात में नहीं मांगी थी सुरक्षा : महाराष्ट्र सीएम

महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने साफ किया है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को राज्य सरकार ने सुरक्षा दी थी. कुल 13 पुलिसकर्मी दिन में सेट पर तैनात रहते थे लेकिन रात में संजय ने सुरक्षा नहीं मांगी थी इसलिए रात की ड्यूटी पर पुलिस तैनात नहीं थी.

कोल्हापुर में पद्मावती के सेट को आग के हवाले किये जाने के सवाल पर सीएम फडणवीस ने ये बात कही. गौरतलब है कि महाराष्ट्र के कोल्हापुर में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती के सेट पर फिर से हमला होने की खबर आज सुबह आई थी. शुरूआती रिपोर्ट्स में कहा गया कि कल रात करीब दो बजे के आसपास करीब 40-50 लोगों ने पद्मावती के सेट पर आगजनी करने की कोशिश की.

संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया है. हालांकि किसी को चोट नहीं आई है लेकिन माल का काफी नुकसान हुआ है.

Kolhapu padmavati

उधर इस हमले के खिलाफ बॉलीवुड संजय लीला भंसाली के समर्थन में आ खड़ा हुआ है. राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके संजय पर हमला करने वालों की निंदा की है.

padmavati set ablazed

इससे पहले जयपुर में थी करणी सेना के लोगों ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से बदलसलूकी की थी. जिसके बाद जयपुर से शूटिंग रद्द करके कोल्हापुर में सेट लगाया गया. लेकिन इस सेट को भी कुछ शरारती तत्वों ने आगे के हवाले करके सरकार की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi