S M L

फिल्म गोलमाल में दर्शकों को हंसाने के बाद अश्विनी कालेस्‍कर-मुकेश तिवारी अब इस वेब शो में आएंगे नजर

अश्विनी और मुकेश, आगामी वेब सीरीज ‘बू ...सबकी फटेगी’ में मिस्‍टर और मिसेज अय्यर की भूमिका निभायेंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है

Updated On: Mar 01, 2019 01:26 PM IST

Rajni Ashish

0
फिल्म गोलमाल में दर्शकों को हंसाने के बाद अश्विनी कालेस्‍कर-मुकेश तिवारी अब इस वेब शो में आएंगे नजर

हाल ही में एकता कपूर के ऑल्‍ट बालाजी ने अपनी पहली हॉरर-कॉमेडी वेब सीरीज ‘बू ...सबकी फटेगी’ की अनाउंसमेंट की थी. इस वेब सीरीज में बॉलीवुड से हॉट एंड सेक्सी मल्लिका शेरावत और मशहूर स्टार तुषार कपूर डिजिटल डेब्‍यू करने जा रहे हैं.

अब इसी सीरीज में गोलमाल सीरीज और कई बड़ी फिल्मों में दर्शकों को हंसाने गुदगुदाने वाले पॉपुलर फिल्म एक्टर्स अश्विनी कालेस्‍कर और मुकेश तिवारी की भी एंट्री होने जा रही है जिनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने हमेशा जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है. कई सारी फिल्‍में करने के बाद ये दोनों जानते हैं कि किस तरह अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को लोट-पोट करना है. ‘गोलमाल’ सीरीज में दर्शकों को गुदगुदाने के बाद, ये दोनों ऑल्‍ट बालाजी की अगली सीरीज में भूत के रूप में वेब स्‍पेस में डेब्‍यू के साथ हलचल मचाने वाले हैं. इन दोनों के साथ किकू शारदा, संजय मिश्रा, शेफाली जरीवाला और कृष्‍णा अभिषेक भी इस शो में नजर आएंगे. इस शो को बॉलीवुड की कई सुपर हिट फिल्म्स के राइटर और डायरेक्टर रहे फरहाद सामजी निर्देशित करेंगे, जिन्‍हें ‘गोलमाल’ और ‘हाउसफुल’ सीरीज के को-राइटर के तौर पर जाना जाता है.

इस बारे में बताते हुये अश्विनी ने कहा, ‘‘ऑल्‍ट बालाजी में वेब सीरीज में अपना डेब्‍यू करने की खुशी महसूस हो रही है. कई सालों पहले मैंने और एकता कपूर ने एक साथ कई सारे प्रोजेक्‍ट में काम किया था और यहीं वजह थी कि मुझे ऑल्‍ट बालाजी के साथ काम करने का इंतजार था. मैं फरहाद सर की बेहद शुक्रगुजार हूं कि उन्‍होंने मुझे इस सीरीज में लिया, क्‍योंकि मुझे तुषार कपूर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी के साथ दोबारा काम करने का मिल रहा है. उनके साथ काम करना हमेशा ही सुखद रहा है और मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है. इतना ही नहीं, मल्लिका शेरावत के साथ पहली बार काम करने का अनुभव भी उतना ही बेहतरीन है.इतने प्रतिभाशाली कलाकारों और कहानी के साथ इस शो को निश्चित रूप से दर्शक पसंद करेंगे.’’

अश्विनी और मुकेश, आगामी वेब सीरीज में मिस्‍टर और मिसेज अय्यर की भूमिका निभायेंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. नई शादीशुदा जोड़ी की भूमिका निभा रही इस जोड़ी ने रिसॉर्ट में पहली रात गुजराने का फैसला किया। वह इस बात से अनजान हैं कि उनके लिये कौन-सा खतरा अंदर इंतजार कर रहा है. एक रोमांटिक रात की योजना में कुछ घटनाओं की वजह से रुकावट आ जाती है? यह एक ऐसा शो होने वाला है जोकि दर्शकों को बांधे रखेगा, क्‍योंकि वे इसे देखने का और इंतजार नहीं कर सकते कि मिस्‍टर और मिसेजअय्यर के साथ क्‍या होने वाला है और क्‍या वे भी भूत बन जायेंगे?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi