S M L

कंगना, जस्सी और नीना गुप्ता के साथ ‘पंगा’ करने आ रही हैं अश्विनी अय्यर तिवारी

इस फिल्म के डायलॉग और स्क्रीनप्ले निखिल मेहरोत्रा और अश्विनी अय्यर तिवारी ने लिखे हैं. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी

Updated On: Aug 21, 2018 06:49 PM IST

Arbind Verma

0
कंगना, जस्सी और नीना गुप्ता के साथ ‘पंगा’ करने आ रही हैं अश्विनी अय्यर तिवारी

फिल्ममेकर अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम होगा ‘पंगा’. इस फिल्म का टाइटल तो मजेदार है ही लेकिन अश्विनी ने इसकी घोषणा भी बड़े ही मजेदार तरीके से की है. एक वीडियो के जरिए इस फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट किया गया है.

पंगा लेकर आ रही हैं अश्विनी अय्यर तिवारी

‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी अब एक नई फिल्म ‘पंगा’ लेकर आ रही हैं. इस फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट अश्विनी ने एक वीडियो शेयर करके किया है. इस वीडियो में फिल्म की टीम के कोट्स और उनके परिवार की तस्वीरें हैं. वीडियो का पहला कोट अश्विनी का ही है. उना कोट है, ‘मैं रिस्क ले सकती हूं और अपने पैशन को फॉलो कर सकती हूं क्योंकि वो हर दिन मेरे पक्ष में रहे.’ इसके बाद अश्विनी और उनके परिवार की कुछ तस्वीरें दिखाई देती हैं.

कंगना होंगी इस फिल्म में

आपको बता दें कि, कंगना रनौत, नीना गुप्ता और जस्सी गिल जैसे सितारे इस फिल्म का हिस्सा होंगे. अब जब ऐसे कोट्स के साथ अश्विनी ने फिल्म के नाम की घोषणा की है तो जाहिर है कि ये फिल्म कंटेंट बेस्ड होने वाली है. इस फिल्म के डायलॉग और स्क्रीनप्ले निखिल मेहरोत्रा और अश्विनी अय्यर तिवारी ने लिखे हैं. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी. हालांकि, फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में कोई भी जानकारी अभी साझा नहीं की गई है लेकिन इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi