S M L

नसीरुद्दीन शाह के बचाव में आए अभिनेता आशुतोष राणा, कहा- किसी का सोशल ट्रायल नहीं होना चाहिए

बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा ने नसीरुद्दीन शाह का बचाव करते हुए कहा है कि हमें उन्हें सुनना चाहिए. उन्होंने कहा है कि हर किसी को अपनी बात कहने का हक है.

Updated On: Dec 24, 2018 09:11 PM IST

FP Staff

0
नसीरुद्दीन शाह के बचाव में आए अभिनेता आशुतोष राणा, कहा- किसी का सोशल ट्रायल नहीं होना चाहिए

बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा ने नसीरुद्दीन शाह का बचाव करते हुए कहा है कि हमें उन्हें सुनना चाहिए. उन्होंने कहा है कि हर किसी को अपनी बात कहने का हक है. किसी का सामाजिक ट्रायल नहीं होना चाहिए.

देश के हालात को लेकर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के हाल ही में दिए बयान को लेकर आशुतोष राणा ने शाह का बचाव किया है. साथ ही उन्होंने कहा 'अपनी बात रखने पर किसी का सामाजिक ट्रायल नहीं होना चाहिए. सभी लोगों को अपने मन की बात कहने का हक है. अगर हमारे भाई या दोस्त कुछ कहते हैं तो न सिर्फ हमें उन्हें सुनना चाहिए, बल्कि उस पर विचार भी किया जाना चाहिए.'

उन्होंने कहा कि अपने मन की बात कहने पर इस तरह के विवाद खड़ा करने से क्या देश की अर्थव्यवस्था में सुधर होगा या आमदनी बढ़ जाएगी. राणा ने कहा कि इस तरह के विवाद करने से क्या रोजगार बढ़ सकता है? इसलिए हम सबको किसी के मन की बात का सामाजिक ट्रायल नहीं करना चाहिए बल्कि उन बातों को गंभीरता से सुनना चाहिए.

दरअसल, मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पिछले दिनों कहा था कि देश के हालात बहुत बुरे हैं और उन्हें इस पर गुस्सा आता है. उन्होंने कहा था कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा में साफ देखा गया कि आज देश में गाय की जान की कीमत एक पुलिस अफसर की जान से ज्यादा है. समाज में चारों तरफ जहर फैल चुका है और अब इसे रोक पाना मुश्किल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi