S M L

सलमान करेंगे आशा पारेख की बायोग्राफी का विमोचन

आशा पारेख की बायोग्राफी से खुलेगी बॉलीवुड की पोल

Updated On: Mar 17, 2017 11:33 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सलमान करेंगे आशा पारेख की बायोग्राफी का विमोचन

'कटी पतंग', 'प्यार का मौसम', 'तीसरी मंजिल', 'जिद्दी', 'मेरे सनम' जैसी हिट फिल्मों के जरिए कभी बॉलीवुड के लिए हिट मशीन साबित हो चुकी अभिनेत्री आशा पारेख जल्द ही अपनी बायोग्राफी "द हिट गर्ल" लेकर आ रही हैं. जिसका विमोचन सलमान खान करेंगे.

मशहूर पत्रकार खालिद मुहम्मद के साथ मिलकर लिखी गयी इस किताब का विमोचन दिल्ली और मुम्बई में एक साथ किया जाएगा. खबर है कि इस किताब के जरिये आशा पारेख बॉलीवुड के अपने अनुभवों के अलावा अभिनेता दिलीप कुमार के साथ काम ना करने और अविवाहित होने के संकल्प जैसे मुद्दों को भी खुलासा करेंगी.

Asha-Parekh

आशा पारेख के मुताबिक़ 260 पन्नों की इस किताब में मैंने  अपने जीवन के बारे में लिखा है कि मैंने अभिनय के अलावा और क्या-क्या चीजें कीइसकी पूरी जानकारी होगी तफ्शील से इस किताब में मौजूद होंगी. उन्होंने कहा कि मेरा दिलीप कुमार के साथ काम करने का बहुत मन था लेकिन मेरी ये इच्छा  पूरी नहीं हो पाई.

फिल्म 'जबरदस्त' में ऐसा मौक़ा आया भी लेकिन फिल्म दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से  बंद हो गई थी. किताब में मैनें सीरियल, टेलीविजन और सेंसर बोर्ड के बारे में भी लिखा है. बता दें कि आशा पारेख 1998 -2001 के बीच सेंसर बोर्ड की चेयरपर्सन रह चुकी हैं. उनके कार्यकाल में शेखर कपूर की फिल्म "एलिजाबेथ" को रिलीज होने की अनुमति ना देने का मामला काफी विवादों में रहा था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi