S M L

Shocking : बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की हरकत से हो सकता था 'मर्डर', अर्शी ने किया खुलासा

एक वीडियो में अर्शी ने बिग बॉस 11 के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए ये बताया है कि शो के एक कंटेस्टेंट ने शराब इस घर में शराब तक बनाने की कोशिश की थी.

Updated On: May 02, 2018 11:39 AM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की हरकत से हो सकता था 'मर्डर', अर्शी ने किया खुलासा
Loading...

बिग बॉस 11 की सबसे विवादित और चर्चित कंटेस्टेंट और आवाम की जान के नाम से मशहूर अर्शी खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार अर्शी ने शो के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है. अर्शी खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे खुद अर्शी ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में अर्शी ने बिग बॉस 11 के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए ये बताया है कि शो के एक कंटेस्टेंट ने शराब इस घर में शराब तक बनाने की कोशिश की थी. अर्शी ने आगे ये भी कहा कि अगर बिग बॉस हाउस में शराब पीने कि इजाजत मिल जाती तो कंटेस्टेंट्स एक दूसरे का मर्डर भी कर सकते हैं.

सब्यसाची ने शराब बनाने की कोशिश की थी

इस वीडियो में अर्शी खान ने कहा- एक बार सब्यसाची सत्पथी ने घर में शराब बनाने की कोशिश की थी. जिसके बाद बिग बॉस ने हम सभी को खूब डांट लगाई. वे हमें लैब में भी लेकर गए और हमारा टेस्ट हुआ कि कहीं हम लोगों ने शराब पी तो नहीं ली. उस दिन हम लोग वाकई में शराब पी लेते.

अगर वहां शराब पीने की इजाजत मिलेगी तो मर्डर हो जाएंगे- अर्शी

इस वीडियो में अर्शी कहती हुई दिख रही हैं कि बिग बॉस का घर ऐसा है अगर वहां शराब पीने की इजाजत मिलेगी तो कई मर्डर और केस दर्ज हो जाएंगे. वहां पर एक-दूसरे के सभी दुश्मन होते हैं. बिग बॉस के घर में सिर्फ स्मोकिंग की इजाजत है.

आप भी नीचे ये वीडियो देख सकते हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi