S M L

Shocking : एफआईआर के बाद अब इस शख्स ने ठोका प्रियांक शर्मा पर 50 लाख का मुकदमा

रिपोर्ट्स के मुताबिक एफआईआर दर्ज करने के बाद अब फ्लिन ने प्रियांक पर गलत खबर फैलाने के लिए 50 लाख का मुकदमा भी दर्ज कर दिया है

Updated On: Oct 30, 2017 09:02 AM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : एफआईआर के बाद अब इस शख्स ने ठोका  प्रियांक शर्मा पर 50 लाख का मुकदमा

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस में हर दिन कोई ना कोई नै नौटंकी होती हुई दिखाई देती है. कल आपने देखा कि कैसे प्रियांक ने सलमान खान को एक बार फिर से गुस्सा दिला दिया है. दरअसल प्रियांक ने अर्शी और सपना की लड़ाई में सपना का साथ देते हुए उन्हें अर्शी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक ऐसी बात बता दी जिसे लेकर सपना ने अर्शी पर कमेंट कर दिया. ये बात अर्शी को दुखी कर गई और वो रोने लगी. इस वाकये के बाद प्रियांक शर्मा कि मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. पहले प्रियांक के खिलाफ अर्शी खान की मैनेजर फ्लिन रेमेडीयोज ने एफआईआर दर्ज करवाई थी.

प्रियांक पर 50 लाख का मुकदमा भी दर्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक एफआईआर दर्ज करने के बाद अब फ्लिन ने प्रियांक पर गलत खबर फैलाने के लिए 50 लाख का मुकदमा भी दर्ज कर दिया है। पिछले दिनों फ्लिन ने अर्शी के बारे में ये बात साफ की थी कि पुलिस ने अर्शी को गलती से गिरफ्तार किया था और प्रियांक ने घर के अंदर झूठी खबर फैलाई और घरवालों ने इसके बाद अर्शी के साथ बुरा व्यवहार किया.

हुआ ये कि शुक्रवार के एपिसोड में सपना और अर्शी के बीच चल रही लड़ाई के बीच में प्रियांक ने सपना को कहा कि वो अर्शी के सामने 'गोवा और पुणे' चिल्लाये और प्रियांक की बात सुन सपना ने भी यही किया. प्रियांक ने सपना से कहा कि ' तुम अर्शी को बस गोवा-पुणे बोलकर चिढ़ाओ फिर देखो वो कैसे चुप हों जाएगी. अर्शी ने प्रियांक के पास जाकर पूछा भी कि उसने सपना को ऐसा क्या कह दिया है. इस पर प्रियांक ने अर्शी से कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता. आपको बता दें कि अर्शी का नाम गोवा और पुणे के सेक्स रैकेट से जुड़ा था लेकिन उन्होंने पुलिस को यकीन दिला था कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है और इसके बाद अर्शी मुबंई के लिए रवाना हो गई थी.

आप इन वीडियोज में देखिए पूरी कहानी

वैसे इसके अलावा भी प्रियांक और सपना ने अर्शी के पीठ पीछे उसके खिलाफ काफी बातें की हैं जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

सलमान हुए प्रियांक पर आग बबूला

वीकेंड के वार में सलमान खान का सामना जब प्रियांक शर्मा से हुआ तो वो आग बबूला हो गए. सलमान ने प्रियांक को उनकी हरकतों की वजह से आड़े हाथों लिया. उन्होंने प्रियांक को लास्ट वार्निंग दी है. साथ ही सलमान खान ने प्रियांक को यह भी कह डाला कि तुमने इस घर में आकर काफी गन्दगी फैलायी है. सलमान की इन बातों को सुनकर प्रियांक की आंखों से आंसू छलक गए और वो सभी के सामने रोने लगे आप यहां नीचे पूरा वीडियो देख सकते हैं.

क्या है अर्शी का गोवा-पुणे कांड से कनेक्शन ?

अक्टूबर 2016 में पुणे मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था. अर्शी के अलावा विपुल दहल नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था. विपुल दहल को अर्शी का एजेंट बताया गया था लेकिन गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही अर्शी ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस खुद को बचाने के लिए उन्‍हें फंसाने की कोशिश कर रही है. पुणे मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अर्शी की टीम ने उन्‍हें बताया कि पुलिस ने उनके होटल के कमरे में रेड की और उनसे पैसे मांगने लगे. जब उन्‍होंने पैसे देने से मना किया तो वह उनसे सेक्‍शुअल फेवर की बात करने लगे. वहीं अर्शी गोवा के एक सेक्स रैकट में भी फंसी थी. हालांकि उन्‍होंने पुलिस को समझा दिया कि उनका इससे कोई संबंध नहीं है और वह मुंबई आ गईं.

अर्शी पर लगा था झूठ बोलने का इल्जाम

हाल ही में अर्शी खान को लेकर काफी सुर्खियां बनी थीं जब उन्‍हें अच्छे से जानने वाली मॉडल-एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने उनसे जुड़े कई राज का पर्दाफाश किया. गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि अर्शी खान ने अपनी उम्र से लेकर एजुकेशनल क्वालिफिकेशन तक, हर चीज के बारे में झूठ बोला है. गहना ने आरोप लगाया है कि अर्शी खान की उम्र 32-33 साल से ज्यादा है और वे ग्रेजुएट तक नहीं हैं. यहां तक कि गहना ने ये तक कहा था कि अर्शी 50 साल के एक शख्स के साथ शादी भी कर चुकी हैं. गहना वशिष्ट अर्शी खान की स्कूल फ्रेंड रह चुकी हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गहना ने कहा है कि अर्शी खान के ऊपर 10 से ज्यादा आपराधिक मामले लंबित पड़े हैं और जिसमें से दो पाकिस्तान में हैं, 4 महाराष्ट्र में और 4 देश के बाकी हिस्सों में हैं.

अब इस नए विवाद से शो को कितना फायदा होगा ये तो पता नहीं लेकिन इस बिग बॉस सीजन में एफआईआर की एक और लिस्ट जरूर जुड़ गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi