In association with
S M L

बिग बॉस 11 की प्रतिभागी अर्शी खान की झूठी कहानी पर हैरान हैं मां-बाप

दस्तावेजों के हिसाब से अर्शी की उम्र 31 साल होती है जबकि उन्होंने बिग बॉस में अपनी उम्र 26 साल बताई है

Dinesh Gupta Updated On: Nov 23, 2017 12:40 PM IST

0
बिग बॉस 11 की प्रतिभागी अर्शी खान की झूठी कहानी पर हैरान हैं मां-बाप

बिग सीजन-11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान के झूठ के कारण भोपाल में उसके वालिदान को जगह-जगह सफाई देनी पड़ रही है. अर्शी खान ने अपने परिवार के बारे में एक नहीं कई झूठ बोले हैं. जाहिर है कि इन सारे झूठों का संबंध पब्लिसिटी से रहा होगा. अर्शी सीजन में शुरू से ही विवादास्पद रही हैं.

अर्शी खान के माता-पिता भोपाल के जहांगीराबाद की तंग गलियों में रहते हैं. अर्शी खान ने  बिग बॉस में अफगानिस्तान में अपना घर होना बताया था. अर्शी खान भोपाल के एक नर्सिंग होम में नौकरी कर चुकी हैं. मॉडल बनने की चाह में वह वर्ष 2014 में मुबई चली गई थी.

अर्शी खान की उम्र 26 या 31

अर्शी खान की उम्र को लेकर भी विवाद है. अर्शी ने भोपाल के जिस मेयो कॉलेज में फीजियोथेरेपी की पढ़ाई की है, उसके दस्तावेजों के हिसाब से उनकी उम्र 31 साल होती है. अर्शी खान के एडमिशन पेपर के साथ दसवीं कक्षा की मार्कशीट लगाई गई थी. इसमें उनकी जन्म तिथि 29 जुलाई 1986 लिखी हुई है. बिग बॉस में अर्शी खान ने अपनी उम्र 26 साल बताई है. अर्शी की मां नादरा के अनुसार भी उम्र 26 साल ही है. अर्शी खान पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी है. अर्शी खान के माता-पिता जिस घर में रहते हैं, वह मुस्लिम बस्तियों के समान्य घर जैसा ही है. पिता अरमान खान भी छोटा-मोटा काम धंधा करते हैं.

अर्शी के पिता को याद नहीं अपने पिता का चेहरा

अर्शी खान का सबसे विवदास्पद बयान अपने दादा को लेकर था. अर्शी ने कहा कि वह शहर के सबसे चरित्रहीन व्यक्ति थे. उन्होंने 18 शदियां की थीं. बारह बच्चे पैदा किए थे. अर्शी खान के झूठ का पर्दाफाश उनके पिता मोहम्मद अरमान ने किया.

अरमान खान के मुताबिक जब मैं चार साल का था वालिद मोहम्मद सुलेमान खान  का इंतकाल हो गया था. देश आजाद नहीं हुआ था. 1945 का हादसा है. मुझे तो उनका चेहरा भी ठीक से याद नहीं है. पिता के बारे में मैं भी ज्यादा कुछ जानता नहीं. यदि पिता ने 18 शादियां की होती तो पता जरूर चलता.

अरमान खान ने कहा कि मुझे यह जरूर मालूम है कि उन्होंने दो निकाह कबूल किए थे. अरमान खान के पिता अंग्रेजी साम्रज्य में भोपाल सेंट्रल जेल के जेलर थे. अर्शी की मां नादरा अपने ससुर के चरित्र के बारे में अर्शी द्वारा बताई गईं बातें सुनकर हैरान हैं. वे कहतीं है कि इस तरह खानदान पर कीचड़ उछालना ठीक नहीं है. नादरा बिग बॉस का हर शो देखतीं हैं. अर्शी द्वारा परिवार के बारे में दिए गए ब्यौरे पर नादरा को पास-पड़ोस में सफाई देनी पड़ रही है. सफाई पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को भी देना पड़ी थी. अर्शी खान ने शहिद अफरीदी से निकाह होने और गर्भवती होने का दावा किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi