S M L

Viral : अर्शी खान मां को याद करते हुए हो गई इमोशनल, विकास की मां को भी किया टैग

मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं

Updated On: May 14, 2018 12:33 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : अर्शी खान मां को याद करते हुए हो गई इमोशनल, विकास की मां को भी किया टैग
Loading...

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की सबसे विवादित कंटेस्टेंट और आवाम की जान के नाम से मशहूर अर्शी खान हाल ही में इमोशनल हो गईं. दरअसल मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. अर्शी ने इस वीडियो के जरिये हाल ही विकास गुप्ता से हुई उनकी अनबन को भी सुलझाने की कोशिश की है. दरअसल अर्शी ने जो वीडियो शेयर किया है उसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Happy mothers day Mrs nadira Sultan ammi jaan @gupta.sharda इस वीडियो में वह बहुत ही इमोशनल नजर आई. आपको बता दें कि शारदा गुप्ता विकास की मां का नाम है.

क्या शिल्पा की वजह से आई अर्शी-विकास की दोस्ती में दरार?

दरअसल, हाल ही में विकास का बर्थडे था. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स के लिए शानदार पार्टी रखी. जिसमें अर्जुन बिजलानी, दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम जैसे कई सितारों के साथ प्रियांक, बेनाफ्शा जैसे बिग बॉस 11 के साथियों को भी आमंत्रित किया. लेकिन पार्टी में विकास की करीबी दोस्त अर्शी नजर नहीं आईं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों के फैंस ने हैरानी जताई.

इसके बाद अर्शी खान द्वारा विकास और उनकी मां को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करने की खबर सामने आई. अब इस मामले में विकास ने एक ट्वीट कर अपनी बात सामने रखी है. उन्होंने लिखा- सभी अर्शी और विकास के फैंस के लिए जिनकी ट्रोलिंग जारी है. मैंने अर्शी को अपनी पार्टी में इंवाइट किया था लेकिन उन्होंने नहीं आने का फैसला किया. वे मुझसे इस बात पर नाराज थी कि मैंने कुछ बर्थडे मैसेज का जवाब दिया. इसलिए अर्शी ने मुझे ब्लॉक कर दिया और मेरी मम्मी को भी. जिसके बाद मैंने भी ऐसा ही किया.

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जिस शख्स के मैसेज करने पर अर्शी इतना नाराज हो रही हैं, वे शिल्पा शिंदे ही हैं. अर्शी-शिल्पा के बीच दुश्मनी बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी और अब तक जारी है. शिल्पा ने ट्विटर पर विकास को फनी अंदाज में बर्थडे विश किया था. वीडियो में शिल्पा ने कहा, गुप्ता जी जूस पिएंगे क्या. आज तो पूछना ही पड़ेगा कि केक खिलाएंगे क्या.

शिल्पा के वीडियो का विकास ने भी मस्ती भरा जवाब दिया. उन्होंने लिखा- थैंक्यू शिल्पा जी. जूस, केक, सब खा जाऊंगा और खिलाऊंगा भी. आपने अब तक हमें बिग बॉस जीतने की पार्टी नहीं दी. ये बहुत गलत बात है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi