S M L

BB11 Video : शिल्पा शिंदे को उनके फैंस के सामने बुरा दिखाने के लिए अर्शी ने करवाई उनसे ये हरकत

शिल्पा शिंदे को 'मीन टास्क' के तहत बुरा बनने के लिए कहा गया है

Updated On: Jan 09, 2018 07:01 PM IST

Rajni Ashish

0
BB11 Video : शिल्पा शिंदे को उनके फैंस के सामने बुरा दिखाने के लिए अर्शी ने करवाई उनसे ये हरकत

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटों बाकी रह गए हैं. अब जैसे जैसे फिनाले की घड़ी नजदीक आती जा रही है. शो में नए ट्विस्ट्स डालकर शो की टीआरपी को बढ़ाने की पुरजोर कोशिश की जा रही है. अब जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि शो में इस सीजन की सबसे विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान की बिग बॉस हाउस में एंट्री हो गई है. हमने आपको ये भी बता दिया था कि अर्शी की शो में एक स्पेशल टास्क के लिए एंट्री हुई है.

अब अर्शी जब बिग बॉस हाउस में वापस आ गई हैं तो अपने रंग तो दिखाएंगी ही, ऐसे में अर्शी अपने साथ बिग बॉस हाउस में जिस टास्क के साथ आई हैं उसका नाम बिग 'मीन टास्क' है. इस टास्क के तहत कंटेस्टेंट्स को अपना निगेटिव रंग दिखाना है. इस टास्क के तहत हर कोई दूसरे सदस्यों का कुछ न कुछ नुकसान कर इस टास्क को जीतने की कोशिश करेगा.

इस टास्क के दौरान शिल्पा शिंदे विकास के कपड़े को पेंट में डालकर खुद को मीन दिखाने की कोशिश कर इस टास्क को जीतने की कोशिश करती हुई दिखाई देंगी. वहीं जब शिल्पा ने टास्क जीतने के लिए विकास के कपड़ों के साथ उनकी हूडिज को पेंट में डालने की बात करेंगी तो वो शिल्पा से ऐसा ना करने की रिक्वेस्ट करने लगेंगे. अब आज रात ही पता चलेगा कि शिल्पा ने विकास के रिक्वेस्ट को अनसुना किया या फिर सुन ली उनकी गुहार और उनके हूडीज को पेंट में डालने से बचा लिया.

हालांकि इस टास्क के प्रोमो के सामने के बाद शिल्पा के फैंस ये कह रहे हैं कि जानबूझकर अर्शी को शिल्पा की इमेज खराब करने के लिए बुलाया गया है और इस तरह का टास्क उनसे करवाया जा रहा है. आप यहां नीचे आज रात बिग बॉस हाउस में होने वाले ड्रामे को देखिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi