S M L

बिग बॉस 11: अर्शी खान ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड सुनकर शिल्पा शिंदे और हिना खान के उड़ जाएंगे होश

गूगल की टॉप ट्रेंडिंग कैटेगरी लिस्ट में टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में आया अर्शी खान का नाम

Updated On: Dec 14, 2017 09:09 AM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस 11: अर्शी खान ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड सुनकर शिल्पा शिंदे और हिना खान के उड़ जाएंगे होश

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 के कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में हैं. खासकर बिग बॉस हाउस में मौजूद हिना खान, शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के बारे में लगातार खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि अब जो हम खबर आपको बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे. दरअसल हर साल की तरह गूगल की टॉप ट्रेंडिंग कैटेगरी लिस्ट सामने आ गई है. टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में एक चौंकाने वाला नाम सामने आया है.

टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में आया अर्शी खान का नाम

इस लिस्ट में हिना खान का नहीं बल्कि अर्शी खान को सनी लियोनी के बाद दूसरी पॉजिशन मिली है. ये खबर अर्शी के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से काम नहीं है. बिग बॉस हाउस में हिना खान और शिल्पा शिंदे जैसी पॉपुलर टीवी सेलेब्स के होते हुए भी अर्शी ने इस लिस्ट में दूसरा पोजीशन हासिल किया है जो किसी उपलब्धि से कम नहीं है. बिग बॉस हाउस में बतौर कॉमनर एंट्री करने वाली अर्शी ने अपने बातचीत के तरीके, अपने अलग पहनावे और रवैये से बिग बॉस हाउस में मौजूद हिना खान, हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे जैसे पॉपुलर सेलेब्रिटीज को पछाड़ा है. वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती बन गई हैं. ये इस बात का भी सबूत है कि बिग बॉस के बाहर अर्शी के बारे में लोग जानकारियां हासिल करना चाहते हैं. अर्शी को गूगल ट्रेंड में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने का कारण उनका विवादित होना माना जा रहा है.

अर्शी के बाद सबसे ज्यादा सर्च सपना चौधरी को किया गया है. वह तीसरे नंबर पर काबिज हैं. बता दें, सपना चौधरी बिग बॉस के घर से आउट हो गई हैं. लेकिन शो से उन्होंने भी जबरदस्त फेम बटोरा है. वहीं टॉप-10 एंटरटेनर की लिस्ट में शिल्पा शिंदे 7वें नंबर पर और बंदगी कालरा 8वें नंबर पर हैं.

Shilpa-Shinde

Bandgi-Kalra-1

नीचे देखें इस लिस्ट के टॉप 10 नाम

1. सनी लियोनी

2. अर्शी खान

3. सपना चौधरी

4. विद्या वॉक्स

5. दिशा पटानी

6. सुनील ग्रोवर

7. शिल्पा शिंदे

8. बंदगी कालरा

9. सागरिका घाटगे

10. राणा दग्गुबती

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi