S M L

Bigg Boss Video : प्रियांक ने अर्शी को कह दी कपड़े फाड़ने की बात, घर में हुआ हंगामा

आज रात के बिग बॉस के एपिसोड का प्रोमो बाहर आया है जिसमें प्रियांक अर्शी पर कई आपत्तिजनक इल्जाम लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated On: Nov 21, 2017 05:55 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss Video : प्रियांक ने अर्शी को कह दी कपड़े फाड़ने की बात, घर में हुआ हंगामा

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में लड़ाई झगड़ा और गाली गलौज का डोज बढ़ता ही जा रहा है. आज रात के एपिसोड में बिग बॉस हाउस के अंदर बिग बॉस की अदालत लगेगी. जहां आपको प्रियंक शर्मा और अर्शी खान के बीच जबरदस्त फाइट दिखाई देगी. दरअसल बिग बॉस हाउस के गार्डन को कोर्टरूम में तब्दील किया जाएगा जहां अर्शी खान पर मुकदमा चलाया जाएगा. हिना खान, इस टास्क में अर्शी के लॉयर के तौर पर विकास गुप्ता दिखाई देंगे तो वहीं उनके खिलाफ हिना खान अर्शी पर आरोप लगाएंगी.

अर्शी पर लगाए गए कई इल्जाम

आज रात के बिग बॉस के एपिसोड का प्रोमो बाहर आया है जिसमें हिना खान सबसे पहले अर्शी के ऊपर सभी लड़कों के साथ फ्लर्ट करने का आरोप पेश करती हुई दिखाई देती हैं. लेकिन इसी बीच प्रियांक अर्शी पर कई आपत्तिजनक इल्जाम लगा देते हैं. प्रियांक कहते हैं कि अर्शी जिम में कुछ ऐसे तरीके से वर्कआउट करती हैं जिसे देखकर किसी को भी शर्म आ जाए. बात यहीं नहीं रुकी प्रियांक ने अर्शी पर अपने कपड़े तक फाड़ने के इल्जाम लगा दिए.

प्रियांक-अर्शी में होगी जबरदस्त लड़ाई

प्रियांक की बातों को सुनकर अर्शी आग बबूला हो जाएंगी. प्रियांक और अर्शी में एक बार फिर से जमकर लड़ाई होती है. अर्शी यहां तक बोल देती हैं कि तुम्हें लड़कियों कि इज्जत करनी नहीं आती. आप देखिये इस वीडियो में पूरी कहानी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi