S M L

BB11 Video: जिस शिल्पा ने प्रियांक को बचाया, उसके खिलाफ ही प्रियांक ने क्यों रची साजिश?

प्रियांक शर्मा और अर्शी खान मिलकर शिल्पा शिंदे, पुनीष शर्मा और आकाश डडलानी के खिलाफ षड्यंत्र रचते हुए दिखाई देंगे

Updated On: Dec 19, 2017 05:24 PM IST

Rajni Ashish

0
BB11 Video:  जिस शिल्पा ने प्रियांक को बचाया, उसके खिलाफ ही प्रियांक ने क्यों रची साजिश?

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब तक जमकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है जिससे इस शो को जबरदस्त टीआरपी भी मिल रही है. वैसे इस शो के कंटेस्टेंट्स इस बार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.इस बार के 'वीकेंड का वॉर' में आपने देखा कि बिग बॉस 11 से आखिरकार पॉपुलर कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी को बाहर होना पड़ा. हितेन के घर से बेघर होने में सबसे बड़ा हाथ शिल्पा शिंदे का भी था जिन्होंने हितेन की जगह प्रियांक के लिए अपना वोट देकर उसे सुरक्षित कर दिया. शिल्पा शिंदे का ये फैसला सबसे चौंकाने वाला था. इसके पहले एक बार हितेन को नॉमिनेशंस से बचा चुकी शिल्पा शिंदे ने खुलकर प्रियांक का साथ दिया और हितेन के खिलाफ अपना वोट दिया. अब वही प्रियांक जिसे शिल्पा ने घर से बेघर होने के लिए 2 दिन पहले बचाया था, वो शिल्पा के पीठ पीछे उसे कैप्टेंसी टास्क से बाहर करने की साजिश रच रहे हैं.

प्रियांक ने रची शिल्पा के खिलाफ साजिश

दरअसल आज रात ‘बिग बॉस’ में आप देखेंगे कि बिग बॉस घर के सदस्यों को इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क देंगे जिसके जरिये घर के नए कैप्टेन का चुनाव हो सके. इस टास्क का नाम ‘बीबी पॉल्ट्री’ टास्क होगा जिसके तहत गार्डन एरिया को एक पॉल्ट्री में तब्दील कर दिया जायेगा.

इस टास्क के तहत फार्म में हर सदस्य के नाम का एक अंडा होगा. इस टास्क के तहत बीच बीच में एक सदस्य का अंडा बाहर आएगा. कैप्टेंसी के दावेदार उस सदस्य को अपने नाम के अंडे की रक्षा कर उसे बाकि घरवालों से बचाना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा की वो पुल में ना फेंका जाए. अगर, घरवालों ने उसके अंडे को स्विमिंग पुल में डाल दिया तो वो सदस्य वो गेम से बाहर हो जाएगा.

आज रात के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रियांक शर्मा और अर्शी खान मिलकर शिल्पा शिंदे, पुनीष शर्मा और आकाश डडलानी के खिलाफ षड्यंत्र रचते हुए दिखाई देंगे. हैरत कि बात ये है कि जिस शिल्पा ने प्रियांक को बचाया था अब वो उसके खिलाफ ही साजिश रचता हुआ दिखाई दे रहा है. आप यहां नीचे इस वीडियो में देखिये आज रात के एपिसोड में होने वाले ड्रामे को.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi