विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Bigg Boss Video : अर्शी और हिना एक दूसरे के खिलाफ क्यों हुईं सुल्तानी अखाड़े में वायलेंट ?

अर्शी और हिना के बीच बिग बॉस हाउस में हुई जबरदस्त लड़ाई

Rajni Ashish Updated On: Oct 21, 2017 05:25 PM IST

0
Bigg Boss Video : अर्शी और हिना एक दूसरे के खिलाफ क्यों हुईं सुल्तानी अखाड़े में वायलेंट ?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन में दर्शकों को फुल मसाला देखने को मिल रहा है. शो में हर दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. 'बिग बॉस 11' में अब तक लड़ाई, झगड़ा और गाली गलौज का फुल डोज देखने को मिल रहा है. रोज शो में कंटेस्टेंट्स के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिल रही है. वैसे लड़ाई झगड़ों के बीच टीवी की पॉपुलर बहू हिना खान बिग बॉस के घर की नई कैप्टन बन गई हैं. उन्होंने कैप्टेंसी के लिए अपना नाम दिया था. हिना को विकास गुप्ता से रिप्लेस किया गया. पिछले हफ्ते विकास लग्जरी बजट टास्क के दौरान पुनीष शर्मा से हाथापाई कर बैठे थे. अब उन्हें पूरे सीजन के लिए कैप्टेंसी से निष्कासित किया गया है.

वीकेंड का वॉर में सलमान के सामने भिड़ीं अर्शी-हिना

वैसे आज वीकेंड के वॉर में जब सलमान आएंगे तो हिना और अर्शी के बीच की लड़ाई और भी बढ़ती हुई दिखाई देगी. दोनों एक दूसरे पर जमकर इल्जाम लगाते हुए दिखाई देंगी. इन वीडियोज में यहां नीचे देखिए क्या हुआ जब सलमान के सामने वीकेंड के वॉर में अर्शी और हिना आपस लड़ पड़ीं.

जब अर्शी हो गईं वायलेंट

वैसे हिना और अर्शी की लड़ाई यहीं नहीं थमेगी. हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी सलमान सुल्तानी अखाड़े में लड़ने के लिए घर की दो फीमेल कंटेस्टेंट्स को बुलाएंगे. इस हफ्ते सुल्तानी अखाड़े में लड़ने के लिए सलमान हिना और अर्शी को बुलाएंगे. लेकिन अखाड़े में अर्शी और हिना के बीच की लड़ाई खतरनाक मोड़ ले लेगी जब अर्शी बेहद ही वायलेंट हो जाएंगी. इसके बाद सलमान अर्शी और हिना दोनों को हिदायत देते हुए दिखाई देंगे. आप यहां इन वीडियोज में देखिए क्या हुआ जब अर्शी और हिना सुल्तानी अखाड़े में एक दूसरे से भीड़ गईं.

जब अर्शी ने दिखाई हिना को चप्पल

इसके पहले काल कोठरी में बंद अर्शी खान और बिग बॉस हाउस में मौजूद हिना खान के बीच शब्दों का युद्ध उस वक्त नाटकीय मोड़ पर उतर आया था जब अर्शी ने हिना को ना सिर्फ अपनी चप्पल दिखाई बल्कि उनपर थूकने की भी कोशिश की थी. इससे हिना तिलमिला उठी थी. हिना ने अर्शी को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत हो तो काल कोठरी से निकलकर उनके सामने आकर उन्हें मारने की हिम्मत दिखाएं. इस बाद तो दोनों के बीच की लड़ाई और भी तेज हो गई. हिना ने अर्शी को यहां तक कह दिया कि 'तुम मेरे जूतों की धूल भी नहीं हो'. इसके आगे हिना ने ये भी कह दिया कि 'तुम्हें घर में जूतों की नोक पर रखना चाहिए', 'तुम्हारे घर वाले तुम्हें देखकर क्या कहेंगे'?

आप यहां नीचे हिना और अर्शी के बीच की जबरदस्त लड़ाई देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi