S M L

रणवीर सिंह की 'सिंबा' में नजर आएंगे अरशद वारसी, 'आंख मारे' के रीमिक्स में मचाएंगे धमाल

रणवीर और सारा की इस फिल्‍म में अरशद वारसी की 1996 में आई फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' के गाने 'आंख मारे' को एक बार फिर फिल्माया जाएगा.

Updated On: Oct 30, 2018 09:58 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
रणवीर सिंह की 'सिंबा' में नजर आएंगे अरशद वारसी, 'आंख मारे' के रीमिक्स में मचाएंगे धमाल
Loading...

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्‍टर रणवीर सिंह की फिल्‍म 'सिंबा' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. वहीं इस फिल्‍म को लेकर एक और बड़ी खबर आई है जिसमें बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म में अरशद वारसी भी गेस्ट अपीयरेंस की भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें कि रणवीर और सारा की इस फिल्‍म में अरशद वारसी की 1996 में आई फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' के गाने 'आंख मारे' को एक बार फिर फिल्माया जाएगा.

वहीं इस गाने के रीमिक्‍स वर्जन में खुद अरशद वारसी गेस्‍ट अपीयरेंस की भूमिका में नजर आएंगे. आईएनएस से बात करते हुए अरशद ने बात करते हुए कहा, 'सिम्बा' में मेरे गाने 'आंख मारे' का रीमिक्स वर्जन है. इसलिए रोहित शेट्टी ने मुझे इसमें स्पेशल एपीयरेंस के लिए कहा और मैं इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं.'

View this post on Instagram

A post shared by DIE HARD FAN OF SARA ALI KHAN (@team.saraalikhan) on

रणवीर सिंह की 'सिंबा' तेलुगु फिल्म 'टेम्पर' का हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी एक ऐसे पुलिस अधिकारी की है जो कि भ्रष्ट है. वहीं जब पुलिस वाले को प्यार होता है तो वह बदल जाता है. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायेरक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें रणवीर सिंह और सारा अली खान की यह फिल्‍म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi