S M L

रणबीर पर अरशद वारसी का बयान, “आप कुछ भी कर लें आप संजू नहीं हो सकते हैं”

सलमान खान के बाद अब अरशद वारसी ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है

Updated On: Jun 09, 2018 03:58 PM IST

Akash Jaiswal

0
रणबीर पर अरशद वारसी का बयान, “आप कुछ भी कर लें आप संजू नहीं हो सकते हैं”

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया. इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर जहां दर्शक रणबीर के लिए तारीफों के पुल बांधने से नहीं थक रहे हिं वहीं सलमान खान ने हाल ही में फिल्म ‘रेस 3’ के एक इवेंट पर कहा था कि खुद संजय दत्त को इस फिल्म के अंत के भाग में अपनी भूमिका निभानी चाहिए थी और नाकि किसी और को.

इसके बाद अब संजय के साथ अपनी जोड़ी के लिए मशहूर सर्किट उर्फ अरशद वारसी ने ‘संजू’ ट्रेलर को लेकर अपना बयान दिया है. अरशद ने कहा, “रणबीर बेमिसाल हैं. मेरा मतलब है कि मुझे लगता है कि वो बहुत ही अच्छा एक्टर है लेकिन किसी और की तरह बनना किसी और के बोल चाल, उसका लहजा पकड़ना वो एक अलग मुश्किलात है और उसमें वो बहुत ही अच्छे हैं.”

इसके बाद अरशद ने कहा, “देखिए संजू तो संजू है. आप चाहे कुछ भी कर लें आप संजू नहीं हो सकते. आप ओरिजिनल तो नहीं बन सकते. तो सच्चाई तो यही है. ऐसा कोई भी नहीं है. मेरा मतलब है जिस तरह से संजू बोलते हैं, चलते हैं जो भी एक्टर करेगा वो सिर्फ उसकी नकल कर सकता है लेकिन वो संजू नहीं बन सकता है. तो ये चीज तो हमेशा रहेगी.”

आपको बता दें फिल्म ‘संजू’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. इस फिल्म में रणबीर के साथ ही परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, विक्की कौशल और दिया मिर्जा ने काम किया है. ये फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi