S M L

Brawl: अक्षय कुमार पर अरशद वारसी ने कसा तंज कहा 'जॉली एलएलबी 2' में, मैं होता तो 100 करोड़ा कमाती फिल्म''

जॉली एलएलबी 3 में नजर आएंगे अक्षय और अरशद

Updated On: Jan 12, 2019 09:36 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl: अक्षय कुमार पर अरशद वारसी ने कसा तंज कहा 'जॉली एलएलबी 2' में, मैं होता तो 100 करोड़ा कमाती फिल्म''

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी की अदाकारी का हर कोई दीवाना है. जहां उन्होंने अपनी बेजोड़ अदाकारी से यह साबित कर दिया है कि उनका कॉमिक टाइम कमाल का है. साल 2013 में आई अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी' ने अरशद को कमाल की कामयाबी हासिल हुई थी. जहां फिल्म को सिनेमाघरों से लेकर टीवी तक हर जगह पसंद किया गया. वहीं इस फिल्म बोमन ईरानी का किरदार भी कमाल का था. जिसके बाद इस फिल्म की एक और सीक्वल 2017 में रिलीज हुआ जिसमें अक्षय कुमार नजर आए. लेकिन फिल्म से हटाए जाने को लेकर अरशद बहुत ही नाराज हो गए थे.

10_02_2017-jolly-llb-3

हाल ही में जूम टीवी से बातचीत में अरशद ने इस विषय पर बात करते हुए कहा '' मुझे लगता है कि अगर 'जॉली एलएलबी 2' में बोमन ईरानी और मैं एक साथ होते तो ये फिल्म 100 करोड़ की कमाई पार कर जाती. इसी के साथ फिल्म के मेकर्स को और फायदा होता क्योंकि उन्हें अक्षय जैसे महंगे स्टार पर खर्च नहीं करना पड़ता. ये एक बेकार फैसला था."

[ यह भी पढ़ें : Kalank: ग्वालियर के किले में 'कलंक' की शूटिंग करते नजर आईं आलिया भट्ट, देखिए तस्वीरें]

जहां इसके बाद 'जॉली एलएलबी 3' की बात करते हुए उन्होंने बताया कि ''इस बार फिल्म में, मैं और अक्षय कुमार दोनों ही नजर आने वाले हैं. अक्षय ने मुझसे कहा हम तीनों लोग साथ में करेंगे तो मैंने भी कहा ठीक है." ये बात तो सच है की फिल्म कुछ खास चली नहीं थी. लेकिन अरशद की 'जॉली एललबी' को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi