S M L

Fraud Saiyaan: पहला पोस्टर हुआ रिलीज, दूल्हे के रूप में नजर आए अरशद वारसी

अरशद वारसी बहुत दिनों बाद किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं

Updated On: Dec 07, 2018 09:07 AM IST

Arbind Verma

0
Fraud Saiyaan: पहला पोस्टर हुआ रिलीज, दूल्हे के रूप में नजर आए अरशद वारसी

काफी अरसे से फिल्मों से दूर अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. आखिरी बार उन्हें ‘गोलमाल अगेन’ में देखा गया था. हालांकि, वो रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के एक गाने ‘आंख मारे’ में भी नजर आने वाले हैं लेकिन अब वो पूरी मसाला फिल्म ही लेकर सामने आ रहे हैं.

फ्रॉड सइयां का पोस्टर हुआ रिलीज

अरशद वारसी बहुत दिनों बाद किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वो पिछली बार ‘जॉली एलएलबी’ में लीड रोल में नजर आए थे. अब उनकी अगली फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में अरशद दूल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे कई दुल्हनें उन्हें खींच रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी अरशद के चेहरे पर खुशी ही झलक रही है. अरशद के बगल में सौरभ शुक्ला भी बैठे हुए हैं. इस पोस्टर में ये भी लिखा हुआ है कि, ‘सारे मर्द कमीने नहीं होते हैं.’

18 जनवरी को होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि, अरशद वारसी की ये फिल्म अगले साल 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं और सौरभ श्रीवास्तव इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अरशद और सौरभ शुक्ला के अलावा सारा लोरेन भी अहम किरदार में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi