S M L

कई साल पुराने ट्वीट के लिए अरशद ने अब मांगी माफी, कहा-आइंदा से ऐसा कभी नहीं होगा

अरशद के इस ट्वीट पर अभिनेत्री कोइना मित्रा ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया है

Updated On: Mar 11, 2019 07:22 PM IST

Arbind Verma

0
कई साल पुराने ट्वीट के लिए अरशद ने अब मांगी माफी, कहा-आइंदा से ऐसा कभी नहीं होगा

अरशद वारसी की हाली ही में फिल्म ‘टोटल धमाल’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. अब भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए तकरीबन 2 हफ्ते पूरे हो चुके हैं. फिल्म ने अब तक 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. एक तरफ फिल्म की सफलता का जश्न मनाया जा रहा है तो वहीं, अरशद वारसी ने अपने ही एक पुराने ट्वीट के लिए माफी मांगी है.

अरशद वारसी ने मांगी माफी

अरशद वारसी ने साल 2015 में किए गए अपने क ट्वीट के लिए अब जाकर माफी मांगी है. इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी अरशद ने शेयर की थी जिसमें एक शख्स नागा साधु से आशीर्वाद लेता हुआ नजर आ रहा है. इसी तस्वीर को साझा करते हुए अरशद ने कैप्शन में आपत्तिजनक बातें लिखी थीं. उस वक्त अरशद को लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी लेकिन अब उन्होंने इस पर माफी मांगी है और कहा है कि मेरा किसी का दिल दुखाने या धार्मिक भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था. अरशद ने ट्वीट करके लिखा कि, ‘मैंने कभी कोई भी ट्वीट किसी को दुख पहुंचाने के लिए नहीं की. अगर किसी को बुरा लगा तो मैं माफी चाहता हूं. आइंदा से ऐसा कभी नहीं होगा.’

जल्द इन फिल्मों में नजर आएंगे अरशद

अरशद के इस ट्वीट पर अभिनेत्री कोइना मित्रा ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अरशद वारसी जल्द ही ‘मुन्नाभाई 3’ और ‘गोलमाल 5’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. इन दोनों ही फिल्मों की तैयारी की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi