S M L

तनिषा से हुए ब्रेक-अप का सदमा भूल नहीं पाए हैं अरमान, रानी के घर के सामने करते हैं ऐसा

‘बिग बॉस’ के घर में पनपा दोनों के बीच प्यार शो से बाहर निकले के बाद भी काफी दिनों तक बरकरार रहा

Updated On: Nov 12, 2018 06:31 PM IST

Arbind Verma

0
तनिषा से हुए ब्रेक-अप का सदमा भूल नहीं पाए हैं अरमान, रानी के घर के सामने करते हैं ऐसा

काजोल ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. वो आज बॉलीवुड में एक सुपरस्टार के तौर पर जानी जाती हैं. लेकिन उनकी बहन तनिषा मुखर्जी बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाईं. हालांकि, उन्होंने बड़े पर्दे पर तो कोई खास कमाल नहीं किया लेकिन ‘बिग बॉस’ के जरिए ढेरों सुर्खियां बटोरीं. इसी शो के दौरान तनिषा को अरमान कोहली से प्यार हो गया था. इसकी वजह से भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

अरमान नहीं भूल पाए ब्रेक-अप का सदमा

‘बिग बॉस’ के घर में पनपा दोनों के बीच प्यार शो से बाहर निकले के बाद भी काफी दिनों तक बरकरार रहा. घर से बाहर आने के बाद ये खबरें तक सुनने में आई थीं कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन बाद में ये कबर आई कि दोनों के बीच ब्रेक-अप हो गया है. इस ब्रेक-अप के पीछे अरमान का गुस्सा बताया जाता है, जिससे तनिषा चिढ़ जाती थीं. कहा जाता है कि इसी गुस्से की वजह से तनिषा ने अरमान को थप्पड़ तक जड़ दिया था. लेकिन अब खबर ये आ रही है कि अरमान, तनिषा से अपने ब्रेक-अप का सदमा भूल नहीं पाए हैं. आ रही जानकारी के मुताबिक, अब अरमान तनिषा से बदला लेने पर अमादा हो गए हैं. बदला लेने के लिए वो तनिषा की बहन और जानी-मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के घर के सामने जाकर पेशाब करते हैं. इस बात की जानकारी अरमान के ड्राइवर ने एक वेबसाइट को दिया है.

View this post on Instagram

Listen, I m a nice person. So if I m an asshole to you, You need to ask yourself why? #tanishaamukerji

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

2016 में फिल्म में नजर आई थीं तनिषा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अरमान कोहली तीन साल पहले आई सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नजर आए थे. वहीं. तनिषा मुखर्जी साल 2016 में आई फिल्म ‘अन्ना’ में नजर आई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi