S M L

अपने बुरे बर्ताव के लिए अरमान ने नीरू से मांगी माफी, प्यार का दिया वास्ता

अब नीरू अस्पताल से डिस्टार्ज हो चुकी हैं. उनके सिर में एक सर्जरी भी की गई है

Updated On: Jun 06, 2018 02:58 PM IST

Arbind Verma

0
अपने बुरे बर्ताव के लिए अरमान ने नीरू से मांगी माफी, प्यार का दिया वास्ता

अब इसे आप पागलपन नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे? एक तो अभिनेता अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी और अब उस पर मैसेज का मरहम लगा रहे हैं. उनकी गर्लफ्रेंड नीरू मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थीं जब उन्हें अरमान का मैसेज मिला.

अरमान ने मांगी नीरू से माफी

पहले पिटाई और फिर अरमान दे रहे हैं नीरू को कई बातों की दुहाई. है न हैरान कर देने वाली बात. पहले तो अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को जमकर पीटा. इतना पीटा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा और अरमान के खिलाफ पुलिस में कंप्लेन करनी पड़ी. स्पॉटबॉय के मुताबिक, अब जब नीरू अस्पताल में एडमिट थीं तो अरमान उन्हें कई सारे मैसेज भेजकर वापस आने के लिए कह रहे हैं. उन्हें ये कह रहे हैं अरमान कि वो नीरू को बहुत प्यार करते हैं. उनके माता-पिता उनके वापस आने के बारे में बातें कर रहे हैं. और तो और अरमान खुद भी ये चाहते हैं कि नीरू उनकी जिंदगी में वापस आ जाए लेकिन क्या ऐसा मुमकिन है?

armaan_kholi_watsapp_messages_2_2018-6-5-17-35-46_original

armaan_kholi_watsapp_messages_3_2018-6-5-17-36-42_original

armaan_kholi_watsapp_messages_1_2018-6-5-17-35-8_original

सौजन्य: स्पॉटबॉय

पहले भी ऐसा कर चुके हैं अरमान

ये कोई पहली दफा नहीं है जब अरमान को इस कदर गुस्सा आया हो. इससे पहले भी अरमान ने ऐसी ही हरकत की थी. नीरू के साथ अरमान तीन साल से ऐसा ही करते आ रहे थे लेकिन इस बार कुछ ज्यादा ही हो गया जिसके बाद नीरू ने अरमान के खिलाफ इतना कड़ा एक्शन लिया. अब नीरू अस्पताल से डिस्टार्ज हो चुकी हैं. उनके सिर में एक सर्जरी भी की गई है जिसे ठीक होने में अभी काफी समय लगेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi