S M L

जेल गए अभिनेता अरमान कोहली, शुक्रवार को होगी केस की सुनवाई

अरमान कोहली को लोनावाला से गिरफ्तार किया गया था. जब उन्हें अरेस्ट किया गया, उस वक्त वो एक सिम कार्ड खरीद रहे थे

Updated On: Jun 13, 2018 03:07 PM IST

Arbind Verma

0
जेल गए अभिनेता अरमान कोहली, शुक्रवार को होगी केस की सुनवाई

गर्लफ्रेंड की पिटाई के मामले में अभिनेता अरमान कोहली को बांद्रा कोर्ट में बुधवार की सुबह को पेश किया गया. पेशी के वक्त अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा भी कोर्ट में ही मौजूद रहीं. अरमान और नीरू ने मुंबई हाईकोर्ट में एक साझा आवेदन दिया है. जिसमें उन्होंने कोर्ट के बाहर सेटलमेंट की बात कही है. लेकिन अब आ रही खबरों के मुताबिक अरमान को 48 घंटों के लिए जेल में ही रहना पड़ेगा.

जेल गए अरमान कोहली

स्पॉटबॉय के मुताबिक, अरमान और नीरू दोनों ने मुंबई हाईकोर्ट में एक आवेदन दिया था जिसके मुताबिक कोर्ट के बाहर सेटलमेंट की बात आवेदन में कही गई है. लेकिन इस पर मुंबई हाईकोर्ट दो दिन बाद यानि शुक्रवार को इस पर सुनवाई करेगा जिसके चलते अरमान कोहली को कम से कम 48 घंटे का वक्त जेल में ही काटना पड़ेगा. हालांकि, अरमान के वकील बेल लेने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. ऐसा भी हो सकता है कि कोर्ट के बंद होने तक अरमान को बेल ग्रांट हो जाए.

@armaankohliofficial sent to judicial custody #armaankohli #neerurandhawa

A post shared by Oshine Koul (SpotboyE) (@spotboyesocial) on

सौजन्य: स्पॉटबॉय

लोनावाला से किए गए गिरफ्तार

आपको बता दें कि, अरमान कोहली को लोनावाला से गिरफ्तार किया गया था. जब उन्हें अरेस्ट किया गया, उस वक्त वो एक सिम कार्ड खरीद रहे थे. पुलिस को अरमान की 3 जून से ही तलाश थी. वो अपने बाबा नाम के एक दोस्त के फार्म हाउस में छिपकर रह रहे थे. लोनावाला से अरमान को देर रात मुंबई लाया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi