S M L

Buzz : अरमान कोहली को कोर्ट से 20 हजार के मुचलके पर मिली बेल, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि अरमान अपनी गिरफ्तारी के वक़्त बोल रहे थे की उन्होंने ये सारी बोतेलें पार्टी के लिए रखी हुई हैं. आपको बता दें, अरमान ने इस केस को कोर्ट में लड़ने की बात कही है

Updated On: Dec 21, 2018 08:45 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : अरमान कोहली को कोर्ट से 20 हजार के मुचलके पर मिली बेल, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक फमेस रहे अरमान कोहली पर एक महिला ने यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था. जिसके बाद अरमान बहुत दिक्कत में आगए थे. ऐसे में बीते रोज आबकारी विभाग ने अरमान कोहली के घर पर छापा मारा था जहां उनके पास कई तरह के स्कोच की बोतले मिली जिसके बाद उन्हें वहां से गिरफ्तार कर लिया गया था. ऐसे में आज उन्हें 20 हजार के निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया है.

वहीं स्पॉटबॉय वेबसाइट से बात करते हुए सीनियर ऑफिसर राजेश भापकर ने बताया कि '' अरमान हमारे कस्टडी में पूरी रात थे हमने उन्हें बीते रोज शाम को गिरफ्तार किया था.'' पुलिस ने बताया कि अरमान के घर से उन्हें 41 शराब की बोतलें मिली जहां 35 और खाली पड़ी हुई थी.

[ यह भी पढ़ें  :  5th Ajmer Literature Festival : नसीरुद्दीन शाह के फुके पुतल, गाड़ी से उतारे बिना ही लौटे एक्टर ]

पुलिस ने बताया कि अरमान अपनी गिरफ्तारी के वक़्त बोल रहे थे की उन्होंने ये सारी बोतेलें पार्टी के लिए रखी हुई हैं. आपको बता दें, अरमान ने इस केस को कोर्ट में लड़ने की बात कही है. इसके साथ ही अगर इस केस में अरमान दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 3 साल की सजा हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi