S M L

Buzz: पहले भी गर्लफ्रेंड्स के साथ मारपीट कर चुके है अरमान कोहली, इन अभिनेत्रियों के नाम है शामिल

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने मारपीट के आरोप पर गिरफ्तार किया है.

Updated On: Jun 13, 2018 06:33 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: पहले भी गर्लफ्रेंड्स के साथ मारपीट कर चुके है अरमान कोहली, इन अभिनेत्रियों के नाम है शामिल

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने मारपीट के आरोप पर गिरफ्तार कर लिया. उनके ऊपर उनकी लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा ने मारपीट का केस दर्ज करवाया है. केस दर्ज होने के बाद से अरमान कोहली गायब हो गए थे. जिनको बाद में पुलिस ने लोनावाला से गिरफ्तार किया. आज अरमान कोहली को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Arman-Tanisha

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अरमान कोहली पर किसी महिला पर फिजिकली हमला करने का आरोप लगा है. अरमान पर पहले भी कई बार ऐसे आरोप लग चुके है. बिग बॉस सीजन 7 में उनके ऊपर तनिषा मुखर्जी को धक्का देने का आरोप लगा था.

sofia armaan

अरमान को बिग बॉस के ही अन्य महिला कंटेस्टेंट सोफिया हयात और काम्या पंजाबी के ऊपर भी हिंसक होते देखा गया था. जिसके बाद सोफिया ने अरमान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसकी पेशी के लिए उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ा.

MUNMUN

तनिषा से पहले अरमान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता जी का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता को डेट कर रहे थे. लेकिन बाद में मुनमुन, अरमान के गाली गलौच करने और उनके हिंसक व्यावहार के चलते अलग हो गईं. उस वक्त डॉली बिंद्रा ने मुनमुम का सपोर्ट किया और अरमान के खिलाफ मामला दर्ज करने में मदद की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi