S M L

अंग्रेजी न्यूज पोर्टल के गलत खबर चलाने पर अर्जुन रामपाल ने दी सफाई

एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ किए जाने की चलाई थी खबर

Updated On: Apr 05, 2018 12:09 AM IST

Arbind Verma

0
अंग्रेजी न्यूज पोर्टल के गलत खबर चलाने पर अर्जुन रामपाल ने दी सफाई

एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के जीजा के बारे में गलत खबर चला दी थी जिसके बाद अर्जुन ने सफाई दी है. न्यूज पोर्टल ने लिखा था कि अर्जुन रामपाल के जीजा को मुंबई पुलिस ने एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ किए जाने और धमकाने के मामले में गिरफ्तार किया है.

अर्जुन रामपाल ने दी सफाई

अर्जुन रामपाल ने अपने ट्विटर हैंडल से सफाई देते हुए लिखा कि, ‘आज मेरी बहन और मेरा नाम एक आर्टिकल में छापा गया. इसने हमें चौंका दिया. रिकॉर्ड के लिए बता दूं कि श्री अमित गिल की मेरी बहन से शादी हुई थी और वे आज से 7 साल पहले अलग हो गए थे. हमें अच्छा लगेगा कि अगर मीडिया इस मामले में हमारे नामों का जिक्र इसमें नहीं करें. अर्जुन रामपाल ने इसमें किसी भी वेबसाइट का नाम नहीं लिया.’

न्यूज पोर्टल ने चलाई गलत खबर

टाइम्स नाऊ ने अपनी एक खबर में मुंबई मिरर के हवाले से ये लिखा था कि, ‘अर्जुन रामपाल के जीजा को मुंबई पुलिस ने एक एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ किए जाने और धमकाने के मामले में गिरफ्तार किया है.’ खबर में ये बताया गया है कि अमित गिल ने पीड़ित को उनके घर पर बुलाया था और उसे शराब पिला कर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींचीं. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने ये बताया कि पीड़ित लड़की से अमित ने 18 लाख रूपए उधार लिए हुए थे जो उसने ऊंचे रिटर्न के साथ वापस करने का वादा किया था. अमित ने वो पैसा वापस करने से मना कर दिया और लड़की को ये धमकी दी कि वो उसकी तस्वीरें लीक कर देगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi